Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

खुफिया एजेंसी का अलर्ट : काबुल जाने वाली फ्लाइटस हो सकती हैं हाइजैक

ईमेल करें
टिप्पणियां
खुफिया एजेंसी का अलर्ट : काबुल जाने वाली फ्लाइटस हो सकती हैं हाइजैक
नई दिल्ली: भारत से काबुल जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट्स हाइजैक हो सकती है। सूत्रों की मानें तो खुफिया एजेंसी आईबी ने अलर्ट जारी कर सुरक्षा एजेंसियों को आगाह कर दिया है।

अलर्ट के बाद देश के प्रमुख हवाई अडडों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और खास तौर से काबुल जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइटस में चेकिंग और सुरक्षा इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं।

एयरपोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली सीआईएसएफ अलर्ट के बाद सुरक्षा को लेकर चौकस हो गई है और एयरपोर्ट पर आनेजाने वालों पर उसकी खास नजर है।

एयरपोर्ट पर एंटी हाइजैकिंग टीमों को एक्टिव कर दिया गया है। 1999 में कंधार जाने वाली एयर इंडिया के विमान को हाइजैक कर लिया गया था।

सुरक्षा एजेंसिया नहीं चाहती कि इस बार उनसे कोई चूक हो। हाल ही में पोरबंदर के पास भी एक नाव में सवार कुछ लोगों ने भारत की सीमा में बढ़ने की कोशिश की और फिर भारतीय कोस्टगार्ड के जवानों के रोकने पर उन्होंने अपनी नाव में आग लगा दी।

वहीं, कश्मीर में भी पाकिस्तान की ओर से फायरिंग जारी है और सुरक्षा एजेंसियों का कहना है कि फायरिंग की आड़ में आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं।

खुफियों एजेंसियों का मानना है कि ये तमाम कोशिशें आतंकी अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की 26 जनवरी को भारत यात्रा के मद्देनजर की जा रहीं हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement