इंटरनेशनल कोर्ट के जज बने जस्टिस भंडारी ने तमिलनाडु मंदिर में किए भगवान शिव के दर्शन

हाल ही में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) के न्यायमूर्ति दलवीर भंडारी ने कावेरी नदी के बीच छोटी सी पहाड़ी पर स्थित भगवान शिव के मंदिर में पूजा अर्चना की.

इंटरनेशनल कोर्ट के जज बने जस्टिस भंडारी ने तमिलनाडु मंदिर में किए भगवान शिव के दर्शन

दलवीर भंडारी (फाइल फोटो)

तमिलनाडु:

हाल ही में इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) के लिए फिर निर्वाचित हुए न्यायमूर्ति दलवीर भंडारी ने बुधवार को कावेरी नदी के बीच छोटी सी पहाड़ी पर स्थित भगवान शिव के मंदिर में पूजा अर्चना की. इतना ही नहीं, प्रसिद्ध नाथेश्वरन मंदिर के न्यासियों ने बताया कि न्यायमूर्ति भंडारी विशेष पूजा में शामिल हुए और वह मंदिर में करीब एक घंटा रुके.

इरोड के जिलाधिकारी एस प्रभाकर, जिला न्यायाधीश और ए गांधी समेत न्यासियों ने उनका स्वागत किया. उनकी यात्रा के मद्देनजर मंदिर और उसके आसपास की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी थी. बाद में वह सड़क मार्ग से कोयंबटूर के लिए रवाना हो गये.

यह भी पढ़ें - ICJ में भारत के दलवीर भंडारी चुने गए, कांटे की टक्कर में ब्रिटेन बाहर, कहा- करीबी दोस्त भारत की जीत से खुश हैं

गौरतलब है कि यह मंदिर कावेरी नदी के मध्य में है और जब जलस्तर बढ़ जाता है तो श्रद्धालुओं को मंदिर तक पहुंचने के लिए नौका की मदद लेनी होती है. आईसीजे के लिए भारत के उम्मीदवार न्यायमूर्ति भंडारी ब्रिटेन द्वारा अपना उम्मीदवार हटाए जाने के बाद 21 नवंबर को फिर निर्वाचित हुए थे.

VIDEO: अंतरराष्ट्रीय अदालत में भारत की बड़ी जीत (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com