कहां के पानी से बनाई जा रही थी इडली? पहले वीडियो देखें, फिर लुत्फ उठाने का सोचें...

मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन के बाहर खोमचे पर इडली बेचने वाले का वीडियो हुआ वायरल, टॉयलेट से पानी लाकर कर रहा था इस्तेमाल

कहां के पानी से बनाई जा रही थी इडली? पहले वीडियो देखें, फिर लुत्फ उठाने का सोचें...

मुंबई में टायलेट के पानी का इस्तेमाल करने वाले इडली विक्रेता का वीडियो वायरल हो गया है.

खास बातें

  • गंदे स्थान से पानी लाने पर सवाल करने पर भड़क गया दुकानदार
  • टॉयलेट के पानी को लेकर पूछने लगा यह क्या यह गंदा है?
  • डांटने पर कहने लगा यह संडास ही नहीं है
मुंबई:

एक इडली विक्रेता की करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर यह सवाल पैदा हुआ है कि सार्वजनिक स्थलों पर, सड़कों के किनारे खोमचों, रेहड़ियों पर मिलने वाली खान-पान सामग्री क्या साफ-सुथरी होती है?  मुंबई (Mumbai) में बोरीवली स्टेशन के बाहर इडली का शौक फरमाने वालों को वास्तव में क्या परोसा जा रहा था, इसे एक वीडियो ने उजागर कर दिया है.      

मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टॉल पर गंदे पानी से बनाए जाने वाले नीबू शरबत का वीडियो वायरल होने के बाद अब बोरीवली रेलवे स्टेशन के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में इडली विक्रेता इडली के लिए स्टेशन के शौचालय से गंदा पानी लेते हुए दिख रहा है. वीडियो बनाने वाले ने उसे जब टोका तो पानी गिराकर वह वापस अपने खोमचे पर आ गया और इडली बेचने लगा.

वीडियो में दिख रहा है कि खोमचे वाला एक टॉयलेट के नल से पानी की एक कैन भर रहा है. जब उससे वीडियो बनाने वाला पूछता है कि पानी क्यों भर रहे हो यहां से, तो खोमचे वाला जवाब देने के बजाय उखड़ पड़ता है और पूछता है कि क्या पानी अच्छा नहीं है? जब उससे पूछा जाता है कि संडास का पानी क्या अच्छा है? तो वह कहता है कि यह संडास नहीं है. इसके बाद दुकानदार कुछ हड़बड़ा जाता है और भरे हुए पानी को खाली करके खोमचे की ओर चल देता है.  

Haldiram में 'वड़ा सांभर' में मिली मरी हुई छिपकली, देखते ही महिला का हुआ ऐसा हाल...

इस बारे में रेल पुलिस का कहना है कि उसे कोई शिकायत नही मिली है. वह शख्स स्टेशन के बाहर खोमचा लगाता है.
 इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद इडली वाले ने धंधा बंद कर दिया है.

स्ट्रीट फूड की शुद्धता को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं. कुछ ऐसे छोटे विक्रेता भी होते हैं जो अपनी सहुलियत के लिए लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करते हैं. जब ऐसे लोगों की असलियत सामने आती है तो उन छोटे दुकानदारों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है जो ईमानदारी और सफाई से खाद्य पदार्थ तैयार करते हैं.

VIDEO : खाने में स्वाद, लेकिन सफाई नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com