IB कर्मी की हत्या में AAP नेता का नाम आने पर गौतम गंभीर बोले- आरोप सही साबित हुए तो भगवान भी...  

ताहिर हुसैन पर यह भी आरोप लग रहा है कि 25 फरवरी को उनके चांदबाग स्थित घर से उपद्रवियों ने लोगों पर पथराव किया.

IB कर्मी की हत्या में AAP नेता का नाम आने पर गौतम गंभीर बोले- आरोप सही साबित हुए तो भगवान भी...  

गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल की चुप्पी पर उठाए सवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • आईबी कर्मी की हत्या में AAP नेता का नाम आने पर गंभीर का केजरीवाल पर हमला
  • सही साबित हुए आरोप तो ताहिर हुसैन को जनता माफ नहीं करेगी
  • सीएम केजरीवाल की चुप्पी पर भी सवाल उठाया
नई दिल्ली:

इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) कर्मचारी की हत्या में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता ताहिर हुसैन का नाम आने के बाद उस पर लगे आरोपों पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. गंभीर ने कहा कि यदि आरोप सही साबित होते हैं तो ताहिर हुसैन को जनता, कानून और भागवान कभी माफ नहीं करेगा. उन्होंने सीएम केजरीवाल की इस मुद्दे पर चुप्पी पर भी सवाल उठाया है. आईबी कर्मचारी की बुधवार को दिल्ली के जाफराबाद में एक नाले में लाश मिली थी. 

इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मी अंकित शर्मा के पिता रविंदर शर्मा ने अंकित पर हमला करने और उसकी हत्या करने का आरोप आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाया है. अंकित शर्मा के पड़ोसियों ने एनडीटीवी से बातचीत में आरोप लगाया है कि हुसैन की पांच मंजिला इमारत की छत से पत्थर और पेट्रोल बम फेंके जा रहे थे. 

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा, "IB जवान अंकित शर्मा को मारकर लाश नाली में फ़ेंक देना, घर में दंगाइयों को पनाह देना और पेट्रोल बम फेंकना! ऐसे आरोप एक प्रतिनिधि पर लग रहें है! अगर ये साबित होता है, तो ताहिर हुसैन को ना जनता माफ़ करेगी, ना कानून और ना भगवान." उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर भी सवाल उठाया है. 

Delhi Violence: दिल्ली पुलिस ने सील किया AAP पार्षद ताहिर हुसैन का घर

ताहिर पर यह भी आरोप लग रहा है कि 25 फरवरी को उनके चांदबाग स्थित घर से उपद्रवियों ने लोगों पर पथराव किया और पेट्रोल बम फेंके. ताहिर इससे इंकार करते रहे लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं. उनका कहना था कि घटना के समय वह अपने घर पर नहीं थे. बीजेपी नेता उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद Tahir Hussain की छत से मिले पत्थर और पेट्रोल बम, देखिए VIDEO

Newsbeep

पार्षद ताहिर हुसैन ने एनडीटीवी से कहा कि ''इस वायरल वीडियो में मैं ही हूं, यह मैं मानता हूं. यह वीडियो 24 तारीख का है. मेरे घर में दरवाज़ा तोड़कर दंगाई घुस आए थे. मैंने बार-बार पुलिस को फोन करके बुलाया, पीसीआर को बुलाया, पर कोई नहीं आया. वीडियो में मैं डंडा लेकर लोगों को भगा रहा हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: AAP नेता ताहिर हुसैन ने स्वीकारा- 'वीडियो में मैं ही हूं'। अन्य VIDEO देखें