Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कहा, अगर मैंने मुंह खोला, तो देश हिल जाएगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने कहा, अगर मैंने मुंह खोला, तो देश हिल जाएगा

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से की फाइल फोटो

खास बातें

  1. खड़से ने अपने चुनाव क्षेत्र में समर्थकों को संबोधित करते हुए यह बात कही
  2. खड़से ने कहा, मेरी वजह से राज्य में बीजेपी का मुख्यमंत्री है
  3. भूमि सौदों में अनियमितता के आरोपों के चलते खड़से को इस्तीफा देना पड़ा था
मुंबई:

कई आरोपों के चलते पद छोड़ने के लिए मजबूर होने के करीब एक महीने बाद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जाएगा।

खड़से ने बुधवार शाम अपने चुनाव क्षेत्र में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने दावा किया, 'भले ही मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, अगर मैंने अपना मुंह खोला तो पूरा देश हिल जाएगा।'

पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना से नाता तोड़ने का जो कदम उठाया है, उसके चलते बीजेपी राज्य में भगवा गठबंधन का नेतृत्व कर रही है। उन्होंने कहा, 'अगर विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन नहीं टूटा होता तो महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होता। मैंने गठबंधन को तोड़ने में अग्रणी भूमिका निभायी, जिसके कारण आज मुख्यमंत्री बीजेपी का है।'

टिप्पणियां

खड़से राज्य मंत्रिमंडल में राजस्व सहित कई महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे थे। उन्होंने कई आरोपों के चलते इस मामले के शुरू में इस्तीफा दे दिया था। इन आरोपों में भूमि सौदों में अनियमितता तथा पाकिस्तान में रह रहे भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के लैंड लाइन नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर कथित रूप से फोन आने के आरोप शामिल हैं।


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दुर्गम जंगल में बने आश्रम में रोज भजन सुनने के लिए आता है भालुओं का दल! देखें-VIDEO

Advertisement