NDTV Khabar

बिजली पर वादा पूरा नहीं कर सकते तो पद छोड़ दें केजरीवाल : भाजपा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिजली पर वादा पूरा नहीं कर सकते तो पद छोड़ दें केजरीवाल : भाजपा

भाजपा नेता हर्षवर्धन की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली: भाजपा नेता हषर्वर्धन ने बिजली के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा है कि यदि वह निर्बाध बिजली की आपूर्ति और चुनाव के दौरान दरों में कटौती का वादा पूरा करने में असफल होते हैं, तो उन्हें पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

हर्षवर्धन ने कहा, लोगों को 24 घंटे निर्बाध बिजली उपलब्ध कराना दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है। इसके अलावा उन्होंने बिजली की दरों में 50 प्रतिशत कटौती का वादा किया था, लेकिन लोगों को अभी भी बढ़े हुए बिल मिल रहे हैं। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यदि सरकार जनता से किया अपना वादा पूरा नहीं कर सकती, तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

हर्षवर्धन ने केजरीवाल सरकार की आलोचना तब की है, जबकि बीएसईएस यमुना पावर लिमिटेड ने सूचित किया है कि मध्य और पूर्वी दिल्ली के क्षेत्रों में शनिवार से आठ से 10 घंटे की कटौती झेलनी पड़ेगी, क्योंकि कंपनी बिजली खरीदने के लिए धनराशि की गंभीर कमी का सामना कर रही है। इसके साथ ही दिल्ली बिजली नियामक आयोग ने आम आदमी पार्टी की बिजली की दरों में कटौती की प्रतिबद्धता के बावजूद दरों में आठ प्रतिशत की बढ़ोतरी कर दी।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement