NDTV Khabar

अगर पाकिस्‍तान आतंकवाद रोके, तो हम 'नीरज चोपड़ा' बनकर दिखाएंगे: सेना प्रमुख बिपिन रावत

सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत से पूछा गया कि क्‍या भारत-पाक सीमा पर ऐसा दिख सकता है जैसा नीरज चोपड़ा ने अपने पाक प्रतिद्वंद्वी के साथ किया तो उन्‍होंने कहा कि पहल उनकी (पाकिस्‍तान) तरफ से होनी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगर पाकिस्‍तान आतंकवाद रोके, तो हम 'नीरज चोपड़ा' बनकर दिखाएंगे: सेना प्रमुख बिपिन रावत

सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत

नई दिल्ली: एशियाई खेलों की भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा की पाकिस्‍तानी खिलाड़ी के साथ हाथ मिलने का फोटो बहुत वायरल हुई थी. इस पर जब सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत से पूछा गया कि क्‍या भारत-पाक सीमा पर ऐसा दिख सकता है जैसा नीरज चोपड़ा ने अपने पाक प्रतिद्वंद्वी के साथ किया तो उन्‍होंने कहा कि पहल उनकी (पाकिस्‍तान) तरफ से होनी चाहिए. उनको आतंकवाद रोकना है, अगर वो आतंकवाद रोकेंगे तो हम (भारतीय सेना) भी नीरज चोपड़ा बनेंगी.

टिप्पणियां
एशियन गेम्‍स में भारत के प्रदर्शन ने जगाई उम्‍मीद...

वहीं इस पर नीरज चोपड़ा ने कहा है कि वह राष्ट्रगान की धुन में इतना खो गये थे कि इस ओर उनका ध्यान ही नहीं गया. चोपड़ा ने जकार्ता में हुए इन खेलों में 88.06 मीटर दूर भाला फेंक कर राष्ट्रीय रिकार्ड भी बनाया. इसमें चीन के लियू किझेन (82.22) को रजत और पाकिस्तान के अरशद नदीम (80.75) को कांस्य पदक मिला था. तीनों देशों के बीच अक्सर अस्थिर राजनयिक स्थिति के कारण इस पदक समारोह ने खूब चर्चा बटोरी.चोपड़ा का नदीम के साथ हाथ मिलाने वाला फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस पर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि यह दिखाता है कि खेल के जरिये आप अपने बच्चे को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा दे सकते हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement