शोभा डे के ट्वीट से इंस्पेक्टर जोगावत बेहद आहत, कहा- 'चाहे तो मेरा इलाज करवा दें'...

शोभा डे के ट्वीट से इंस्पेक्टर जोगावत बेहद आहत, कहा- 'चाहे तो मेरा इलाज करवा दें'...

मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत का वजन करीब 180 किलोग्राम है...

खास बातें

  • शाेभा डे ने ट्वीट कर लिखा था 'मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है'.
  • मैं शोभा डे के ट्वीट से बेहद आहत हूं. मेरा मजाक बनाया गया- इंस्‍पेक्‍टर
  • जोगावत ने कहा, कौन आदमी दुबला होना नहीं चाहता.
नीमच (मप्र):

मध्यप्रदेश पुलिस के इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत ने कहा है कि वह मशहूर लेखिका शोभा डे द्वारा उनके फोटो को पोस्‍ट करते हुए तंज कसते हुए किए गए ट्वीट से बेहद आहत हैं.

दरअसल, बीएमसी चुनाव के दिन गत 21 फरवरी को शोभा ने एक भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान का फोटो ट्वीट किया और साथ में लिखा 'मुंबई में आज भारी बंदोबस्त है'. जिस भारी भरकम डीलडौल वाले पुलिस जवान की फोटो ट्वीट में थी, वह इंस्पेक्टर दौलत सिंह जोगावत का था, जो मध्यप्रदेश पुलिस का है और नीमच में तैनात है.

यहां पुलिस लाइन में तैनात जोगावत का वजन 180 किलोग्राम है. उन्‍होंने कहा कि 'मैं शोभा डे के ट्वीट से बेहद आहत हुआ हूं. इसमें मेरा मजाक बनाया गया है'. उन्होंने कहा, 'कोई अपनी खुशी से मोटा नहीं होता. मैं वर्ष 1993 तक सामान्य था, लेकिन वर्ष 1993 में जब मेरा पित्ताशय (गालब्लैडर) का ऑपरेशन हुआ तो शरीर में इन्सुलिन का संतुलन बिगड़ गया और मैं भारी भरकम (ओवरवेट) हो गया'.

जोगावत ने कहा, 'शोभा डे चाहे तो मेरा इलाज करवा दें. कौन आदमी दुबला होना नहीं चाहता'. उन्होंने कहा, 'शोभा डे द्वारा मेरा उपहास करने के लिए मैं अपने वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करूंगा और उसके बाद फैसला करंगा कि उसके खिलाफ क्या कदम उठाया जाए'. शोभा डे के तंज कसने के बाद मुंबई पुलिस भी नाराज है.

मुंबई पुलिस ने तुरंत ट्वीट करके कहा था, 'यह पुलिस वाला महाराष्ट्र पुलिस का नहीं है. हम आप जैसे लोगों से और बेहतर नागरिक होने की उम्मीद करते हैं'.
 


इस ट्वीट के बाद नीमच पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह भी सामने आए और उन्होंने कहा कि जोगावत बेहद मुस्तैद पुलिस अधिकारी हैं और उन्होंने जिन मामलों में विवेचना की है उसकी तारीफ अदालत भी कर चुकी है. वह सिंहस्थ कुंभ मेले में भी ड्यूटी दे चुके हैं. वह वजन बढ़ने के बावजूद बखूबी ड्यूटी देते हैं.

शोभा डे द्वारा किया गया ट्वीट...
   
(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com