पार्टी नेता को फरसे से 'गर्दन काटने की धमकी' देने के बाद आई मनोहर लाल खट्टर की सफाई, कही यह बात...

हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने पार्टी नेता को 'गर्दन काट देने की धमकी' देने के बाद अब सफाई दी है.

खास बातें

  • मनोहर लाल खट्टर की आई सफाई
  • कहा- हमारी पार्टी में ऐसी संस्कृति नहीं
  • पार्टी नेता को दी थी 'गर्दन काटने की धमकी'
नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने पार्टी नेता को 'गर्दन काट देने की धमकी' देने के बाद अब सफाई दी है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, 'खट्टर ने कहा कि हमने पांच साल मेहनत करके नई संस्कृति को जन्म दिया. अगर कोई भी, खासतौर पर पार्टी कार्यकर्ता मुझे चांदी का मुकुट पहनाने की कोशिश करता है तो मैं गुस्सा हो जाता हूं और इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता. सत्ता में आने के बाद हमने यह संस्कृति खत्म कर दी है. आज भी कोई व्यक्ति खासकर मेरा कार्यकर्ता, अगर मुझे जानकारी दिए बिना मेरे सिर पर मुकुट पहनाएगा तो मुझे गुस्सा आएगा ही. वह एक पुराने पार्टी कार्यकर्ता हैं और उन्हें बुरा नहीं लगा.

बता दें कि सोशल मीडिया पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही पार्टी के नेता पर झल्लाते दिख रहे हैं. वीडियो में सीएम खट्टर पार्टी नेता की तरफ फरसा लेकर मुड़ते हैं और गुस्से में कहते हैं कि 'गर्दन काट दूंगा तेरी.' इसे लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है. 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मनोहर लाल खट्टर के वीडियो को शेयर करते हुए जमकर हमला बोला. सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- 'गर्दन काट दूंगा तेरी'. फिर जनता के साथ क्या करेंगे?

पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने भी ट्वीट कर खट्टर के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा. दीपेंदर हुड्डा ने ट्वीट किया, 'गर्दन काट दूंगा तेरी' अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?' हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है. भाजपा ये न भूले कि इस देश में घमंड किसी का नहीं टिक पाया है. 

मनोहर लाल खट्टर ने पार्टी नेता को दी 'गर्दन काटने की धमकी' तो कांग्रेस की तरफ से आया यह Reaction

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन मुख्यमंत्री को ये नागवार गुजरा. उनके साथ खड़े नेता ने जैसे ही सीएम खट्टर को टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी. बता दें कि हरियाणा में इसी साल विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) होने हैं. इसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की तैयारियां जोरों पर है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com