अगर टीएमसी कार्यकता हमें छुएं तो उनकी उंगलियां तोड़ दो : पश्चिम बंगाल भाजपा नेता

तापस रे ने एक विरोध रैली में यहां कहा, ‘भाजपा कार्यकर्ता और नेता न कायर हैं और न ही हमने चूड़ियां पहनी हुई हैं.

अगर टीएमसी कार्यकता हमें छुएं तो उनकी उंगलियां तोड़ दो : पश्चिम बंगाल भाजपा नेता

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

आसनसोल:

पंश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक स्थानीय भाजपा नेता शुक्रवार को तब विवादों से घिर गए जब उन्होंने कथित रूप से अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य के किसी भी हिस्से में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को छूने की हिम्मत करें तो उनकी उंगुलियां तोड़ दो. तापस रे ने एक विरोध रैली में यहां कहा, ‘भाजपा कार्यकर्ता और नेता न कायर हैं और न ही हमने चूड़ियां पहनी हुई हैं. अगर टीएमसी कार्यकर्ता या टीएमसी गुंडे भाजपा कार्यकर्ताओं को छूने की कोशिश करते हैं, तो हम उस व्यक्ति की उंगुलियों को तोड़ देंगे.’

उन्होंने कहा, ‘ अगर कोई भाजपा कैडर को उकसाने की कोशिश करता है तो हम खाली नहीं बैठेंगे.’ वरिष्ठ टीएमसी नेता गौतम देब ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा हिंसा और घृणा की संस्कृति को बंगाल में लाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें : बंगाल एकमात्र ऐसा राज्य जिसने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ योजना को शुरू नहीं किया : मेनका गांधी

उन्होंने कहा, ‘इस तरह के बयान हिंसा को भड़काने और राज्य में शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने के लिए दिए जा रहे हैं.’ दार्जिलिंग में गुरुवार को प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ धक्का मुक्की करने वालों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने के लिए पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में शुक्रवार को दिन में रैलियां निकाली गईं.

VIDEO : टीएमसी सांसद की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी दफ्तर पर हमला​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें