NDTV Khabar

अपने देश में बीफ खाकर भारत आएं : पर्यटन राज्यमंत्री केजे अलफोंस

नवनिर्वाचित पर्यटन मंत्री के तौर पर अलफोंस कनन्नथानम ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया. इसके बाद उन्होंने कहा था कि केरल में गोमांस का सेवन जारी रहेगा.

916 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने देश में बीफ खाकर भारत आएं : पर्यटन राज्यमंत्री केजे अलफोंस

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  1. अलफोंस कनन्नथानम ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया.
  2. इसके बाद उन्होंने कहा कि केरल में गोमांस का उपभोग जारी रहेगा.
  3. यह फैसला करना लोगों का काम है कि उन्हें क्या खाना है.
नई दिल्ली: केरल से आने वाले नए पर्यटन राज्यमंत्री अलफोंस कनन्नथानम  ने विदेशी पर्यटकों के लिए साफ़ संदेश दे दिया है कि अगर वो बीफ़ खाना चाहते हैं तो अपने देश में खाकर भारत आएं. वह जब ओडिशा में पर्यटन से जुड़े कार्यक्रम में  हिस्सा ले रहे थे तो मीडिया ने  उनसे गोरक्षकों और बीफ़ से जुड़ा सवाल पूछा और कहा पर्यटन पर आप इसका किस तरह असर देखते हैं तब उन्होंने यह कहा. अलफोंज का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उन्होंने हाल ही में यह कहा था केरल के लोग बीफ खा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : बीजेपी विधायक संगीत सोम पर इल्ज़ाम, बीफ़ एक्सपोर्ट कंपनी के थे डायरेक्टर

पूर्व IAS अधिकारी ने पर्यटन मंत्री बनने के बाद हाल में दिए अपने एक बयान में कहा था कि जैसे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि उनके राज्य में बीफ पर कोई बैन नहीं लगाया जाएगा। ठीक इसी तरह केरल में भी यह (बीफ बिक्री) जारी रहेगा.

VIDEOS : बीफ बैन को लेकर मेघालय बीजेपी में घमासान
पर्यटन मंत्री का पद संभालने के बाद अलफोंज ने कहा कि उनकी कोशिश पर्यटन को बढ़ावा देने की है. हमने लोगों से कहा है कि आएं और पर्यटन को बढ़ावा देने वाले आइडिया दें. करीब 1 महीने में हम चुने गए आइडिया पर काम करना शुरू कर देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement