'तमंचे पर डिस्को' का VIDEO वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक को पार्टी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, हो सकता है निष्काषण

'तमंचे पर डिस्को' का वीडियो वायरल होने के बाद प्रणव चैंपियन (Pranav Champion) का बयान सामने आया है. विधायक ने इसे साजिश करार दिया.

'तमंचे पर डिस्को' का VIDEO वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक को पार्टी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, हो सकता है निष्काषण

बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन (Pranav Champion) ने इसे साजिश बताया है.

खास बातें

  • प्रणव चैंपियन ने इसे साजिश बताया
  • कहा- क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?
  • बोले- वे लाइसेंसी हथियार थे और लोडेड भी नहीं थे
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) से हाल ही सस्पेंड हुए विधायक कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' (Pranav Champion) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बंदूकें लहराते हुए 'राणा जी माफ करना' गाने पर डांस कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विधायक के साथ कुछ अन्य लोग भी डांस कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा, 'मामले को हम देखेंगे. इसके साथ ही हम लोग यह जांच भी करेंगे कि हथियार लाइसेंसी हैं या नहीं.' उधर, इन सबके बीच विधायक प्रणव चैंपियन (Pranav Champion) का भी बयान सामने आया है. विधायक ने इसे साजिश करार दिया. उन्होंने कहा, 'यह एक साजिश है. वे लाइसेंसी हथियार थे और लोडेड भी नहीं थे. मैं किसी की तरफ इशारा नहीं कर रहा हूं और न ही किसी को धमकी दे रहा हूं. इसमें क्या अपराध है? क्या शराब पीना और लाइसेंसी बंदूक रखना अपराध है?. वहीं, दूसरी तरफ इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी आलाकमान हरकत में आई है. विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस भेजा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक को पार्टी से निष्कासित भी कर सकती है बीजेपी. साथ ही अगर पार्टी विधायक के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो उन्हें पार्टी से निकाला भी जा सकता है.
 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी का कहना है, 'मैंने वीडियो देखा है. मैं इसकी निंदा करता हूं. प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए सस्पेंड किया गया था. इसके बारे में उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.' वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, इसलिए हम उसे शेयर नहीं कर रहे हैं.

यूपी : 'तमंचे पे डिस्को' गाने पर नाचने से इंकार करने पर नर्तकी की हत्या

बता दें, पिछले काफी समय से भाजपा के लिये फ़जीहत का कारण बने खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में पिछले महीने तीन माह के लिये निलंबित कर दिया था. 

बिहार में तबादले के बाद पुलिस कप्तान का 'तमंचे पर डिस्को', सरकारी पिस्टल से फायरिंग

उत्तराखंड भाजपा के महासचिव नरेश बंसल ने बताया था कि चैंपियन के खिलाफ अनुशासनहीनता के लगातार लग रहे आरोपों और हाल में एक पत्रकार को धमकी दिये जाने के आरोपों की शुरूआती जांच के बाद उन्हें पार्टी से तीन माह के लिये निलंबित किया गया है. साथ ही उन्होंने बताया था कि प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की ऋषिकेश में हुई बैठक में तय किया गया कि चैंपियन पार्टी या विधायकों की किसी बैठक में तीन माह तक हिस्सा नहीं ले पायेंगे.

'अपना खून बहाना पड़े, तो हम बहा देंगे...' PM मोदी की चेतावनी का BJP नेताओं पर नहीं दिखा कोई असर- देखें VIDEO

उस वक्त एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें चैंपियन नई दिल्ली में उत्तराखंड निवास में इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के एक पत्रकार को धमकी देते हुए दिखायी दे रहे थे. इससे पहले भी, झबरेडा के पार्टी विधायक देशराज कर्णवाल के साथ उनका लंबे समय तक सार्वजनिक रूप से वाकयुद्ध चला था.

VIDEO: हथियार लहराते हुए डांस करते नजर आए बीजेपी से निलंबित विधायक प्रणव सिंह

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com