NDTV Khabar

मौसम विभाग ने मुंबई और कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी जारी की

मौसम विभाग ने रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों समेत दक्षिणी कोंकण के प्रशासन को सोमवार और मंगलवार को भारी बारिश होने की चेतावनी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मौसम विभाग ने मुंबई और कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी जारी की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई: मौसम विभाग ने अगले तीन दिन में मुंबई और तटीय कोंकण इलाके में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि कोंकण और गोवा के जिलों के सुदूर इलाकों में सोमवार से 72 घंटे तक भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों समेत दक्षिणी कोंकण के प्रशासन को सोमवार और मंगलवार को भारी बारिश होने की चेतावनी दी है. मौसम विभाग ने उत्तरी कोंकण के सुदूर इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना जताई है. उत्तरी कोंकण में मुंबई क्षेत्र, पालघर और रायगढ़ जिले आते हैं.

विभाग ने कहा कि मध्य महाराष्ट्र के कई स्थानों पर बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं. मराठवाड़ा के कई स्थानों पर और पड़ोसी गुजरात के कई सुदूर इलाकों में छींटे पड़ेंगे. बीते 29 अगस्त को मुंबई में 24 घंटे में 331 मिमी बारिश हुई थी, जिससे महानगर का सामान्य जीवन पंगु हो गया था. रेल की पटरियों के पानी में डूब जाने की वजह से उपनगरीय रेल सेवाएं निलंबित कर दी गईं और 12 घंटे से ज्यादा समय तक लोग दफ्तरों और रेलवे स्टेशनों पर फंसे रहे.

VIDEO: मुंबई में भारी बारिश का कहर

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement