मौसम विभाग ने मुंबई और कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी जारी की

मौसम विभाग ने रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों समेत दक्षिणी कोंकण के प्रशासन को सोमवार और मंगलवार को भारी बारिश होने की चेतावनी दी है.

मौसम विभाग ने मुंबई और कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश की चेतावनी जारी की

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुंबई:

मौसम विभाग ने अगले तीन दिन में मुंबई और तटीय कोंकण इलाके में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि कोंकण और गोवा के जिलों के सुदूर इलाकों में सोमवार से 72 घंटे तक भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग ने रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों समेत दक्षिणी कोंकण के प्रशासन को सोमवार और मंगलवार को भारी बारिश होने की चेतावनी दी है. मौसम विभाग ने उत्तरी कोंकण के सुदूर इलाकों में भी भारी बारिश की संभावना जताई है. उत्तरी कोंकण में मुंबई क्षेत्र, पालघर और रायगढ़ जिले आते हैं.

विभाग ने कहा कि मध्य महाराष्ट्र के कई स्थानों पर बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं. मराठवाड़ा के कई स्थानों पर और पड़ोसी गुजरात के कई सुदूर इलाकों में छींटे पड़ेंगे. बीते 29 अगस्त को मुंबई में 24 घंटे में 331 मिमी बारिश हुई थी, जिससे महानगर का सामान्य जीवन पंगु हो गया था. रेल की पटरियों के पानी में डूब जाने की वजह से उपनगरीय रेल सेवाएं निलंबित कर दी गईं और 12 घंटे से ज्यादा समय तक लोग दफ्तरों और रेलवे स्टेशनों पर फंसे रहे.

VIDEO: मुंबई में भारी बारिश का कहर

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com