पश्चिम बंगाल में BJP की सरकार बनाने के साथ नागरिकता कानून लागू करेंगे : नड्डा

भाजपा (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार को एक दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) पहुंचे. उन्होंने ममता सरकार पर फूट डालो-राज करो की नीति पर चलने का आरोप लगाते हुए ऐलान किया कि राज्य में उनकी पार्टी नागरिकता कानून (CAA) लागू करके रहेगी.

पश्चिम बंगाल में BJP की सरकार बनाने के साथ नागरिकता कानून लागू करेंगे : नड्डा

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल की तृणमूल सरकार पर सिलीगुड़ी में हमला बोला

सिलीगुड़ी:

भाजपा (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार को एक दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) पहुंचे. उन्होंने ममता सरकार पर फूट डालो-राज करो की नीति पर चलने का आरोप लगाते हुए ऐलान किया कि सत्ता में आते ही राज्य में उनकी पार्टी नागरिकता कानून (CAA) लागू करके रहेगी.

नड्डा ने 2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से जुड़ी संगठनात्मक तैयारियों का जायजा लिया और विभिन्न समुदाय के लोगों से चर्चा की.सिलीगुड़ी की एक रैली में उन्हें कहा, ‘भाजपा और पीएम मोदी की मूल नीति है- सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास। लेकिन दूसरे दलों की नीति है- फूट डालो, समाज को बांटो,  अलग-अलग करके रखो, अलग-अलग मांग करो और राज करो. तृणमूल सरकार भी पश्चिम बंगाल में यही कर रही है.

यह भी पढ़ें-Bengal में बीजेपी नेता की हत्या, गवर्नर बोले-ममता और उनके अफसर अर्जेंट मैसेज का जवाब नहीं देते

'बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सबको साथ लेकर चलने की ताकत सिर्फ मोदी जी में है. भाजपा समाज को जोड़ती है जबकि वे लोग समाज को तोड़कर वोटबैंक की राजनीति करते हैं. गौरतलब है कि बंगाल में राजनीतिक हत्याओं को लेकर भी भाजपा और तृणमूल में सियासी टकराव चल रहा है. बीजेपी ने तृणमूल सरकार पर उसकी पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं की हत्याओं पर कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा का मंथन, दुर्गा पूजा से पहले अमित शाह कर सकते हैं दौरा

Newsbeep

किसानों और गरीबों की योजना लागू नहीं होने दी
बीजेपी प्रमुख नड्डा ने कहा कि तृणमूल सरकार ने किसान सम्मान निधि और आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने दिया. लेकिन राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही इन योजनाओं को लागू किया जाएगा. किसान सम्मान निधि से बंगाल के 76 लाख किसानों को वंचित रखा गया है. बंगाल के लोग पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की आयुष्मान योजना के लाभ से भी वंचित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कालीबाड़ी मंदिर में पूजा की, विजयवर्गीय-मुकुल रॉय साथ
सिलीगुड़ी पहुंचने के बाद नड्डा ने आनंदमयी कालीबाड़ी मंदिर में पूजा की. उन्होंने नौका घाट पर समाज सुधारक ठाकुर पंचानन बर्मन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और उपाध्यक्ष मुकुल रॉय जैसे पार्टी के वरिष्ठ नेता भी नड्डा के साथ थे. गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा ने पिछले कुछ महीनों में बंगाल में कई डिजिटल रैलियों और पार्टी कार्यक्रमों को संबोधित किया है. मार्च में महामारी के प्रकोप के बढ़ने के बाद से नड्डा का यह पहला बंगाल दौरा है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)