आज के अखबारों की प्रमुख हेडलाइंस और खबरें....

आज के अखबारों की प्रमुख हेडलाइंस और खबरें....

बहराइच में पीएम मोदी का भाषण सुनते लोग.... पीएम ने फोन से लोगों को संबोधित किया...

नई दिल्ली:

बहराइच में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक जनसभा को संबोधित करना था. लेकिन वह खराब मौसम के कारण वह नहीं पहुंच पाए. खराब मौसम के कारण और सुरक्षा वजहों से उनके हेलीकॉप्टर को वहां उतरने की इजाजत नहीं दी गई. वहीं, बाद में पीएम मोदी ने टेलीफोन के जरिए लोगों को संबोधित किया. चुनावी रैली में कही पीएम की बातों को आज के अखबारों ने अपनी लीड में जगह दी है.

पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी से सबसे ज्यादा परेशान सपा और बसपा हैं. साथ ही पीएम मोदी ने अन्य कथन जिसमें उन्होंने कहा कि अब कालाधन वालों को जेल भेजा जाएगा, को अखबारों ने हेडलाइन बनाकर छापा है.

इसके अलावा दक्षिण में समुद्री तूफान वरदा से जुड़ी खबरों को अखबारों ने प्रमुखता से छापा है. तमिलनाडु और कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों और नाविकों को सावधान रहने को कहा गया है. तूफान से निपटने के लिए एनडीआरएफ की टीमों को तैयार रहने को कहा गया है.

अखबारों ने टाटा संस पूर्व प्रमुख साइरस मिस्त्री ने आरोप लगाया है कि अगस्तावेस्टलैंड डील में टाटा संस के निदेशक का भी हाथ है. इस खबर को भी अखबार ने फ्रंट पेज पर जगह दी है.

वहीं, दिल्ली में सबसे ज्यादा नकली नोट का कारोबार होने की खबर का खुलासा एक अखबार ने किया है. अखबार ने इस खबर को फ्रंट पेज पर एंकर बनाया है. इसके अलावा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इकाके में नकदी बरामदी की रकम 13.50 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. यह खबर भी दिल्ली के अखबार में फ्रंट पेज पर छपी है.

देश के सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले अखबार में आज की क्या प्रमुख खबरें हैं. आइए
 

121216 news 1
121216 news 2
121216 news 3
121216 news 4
121216 news 5
121216 news 6
121216 news 7

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com