मर्सिडीज में 2 गर्लफ्रैंड को घुमा रहा था मैकेनिक, ऑटो को मारी टक्कर, 3 अन्य को किया घायल

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 20 सितम्बर को रात करीब 9 बजे सराय काले खां पर एक तेज रफ्तार मर्सडीज़ कार ने पहले एक ऑटो को जोरदार टक्कर मारी फिर संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा रहे 3 पैदल यात्रियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया.

मर्सिडीज में 2 गर्लफ्रैंड को घुमा रहा था मैकेनिक, ऑटो को मारी टक्कर, 3 अन्य को किया घायल

शख्स ने पुलिस को बताया कि उसने शराब पी थी और फिर अपनी दो गर्लफ्रैंड को घूमाने निकला था

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक कार मैकेनिक को गिरफ्तार किया है जो वर्कशॉप (Workshop) पर आई एक मर्सडीज़ कार में अपनी 2 गर्लफ्रैंड के साथ घूमने निकला था. लेकिन शराब के नशे में चूर मैकेनिक ने पहले एक ऑटो को टक्कर मारी फिर कार संतुलन खोकर डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गयी और वहां पैदल जा रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 20 सितम्बर को रात करीब 9 बजे सराय काले खां पर एक तेज रफ्तार मर्सडीज़ कार ने पहले एक ऑटो को जोरदार टक्कर मारी फिर संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ जा रहे 3 पैदल यात्रियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. तीनों घायलों ब्रजेश ,महेंद्र और सुरेश को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया,ऑटो का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि ऑटो वाले को चोट नहीं आयी.

मौके पर मौजूद पुलिस ने मर्सडीज़ सवार ड्राइवर को पकड़ लिया. कार में 2 महिलाएं भी बैठी थीं और शराब भी पड़ी थी.नशे में धुत कार ड्राइवर ने बताया की उसका नाम आलम है और सीलमपुर में वो एक कार वर्कशॉप में मैकेनिक के तौर पर काम करता है.उसने बताया कि ये मर्सडीज़ कार उसके एक क्लाइंट की है जो ठीक होने आयी थी. लेकिन शाम को उसने अपनी 2 गर्लफ्रैंड को घुमाने का प्लान बनाया और शराब पीते हुए वो कालका जी की तरफ जा रहा था तभी ये हादसा हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com