दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में दहशत का माहौल, पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमित होने का डर

दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में इस वक्त दहशत का माहौल है. इंस्पेक्टर से लेकर सिपाही तक एक दूसरे के  नजदीक आने से डर रहे हैं.

दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में दहशत का माहौल, पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमित होने का डर

दिल्ली के निजामुद्दीन थाने के पुलिसकर्मियों में दहशत

नई दिल्ली:

दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में इस वक्त दहशत का माहौल है. इंस्पेक्टर से लेकर सिपाही तक एक दूसरे के नजदीक आने से डर रहे हैं. यहां तैनात 15 पुलिसवालों को कोरोनो संक्रमण के डर से क्वारेंटिन किया गया है. सूत्रों की माने तो थाने के अधिकतर पुलिसकर्मियों में इस बात का डर है कि वो भी संक्रमित न हो गए हों!  दरअसल ये वही थाना है जिसके ठीक पीछे दीवार से सटी हुई मरकज़ की इमारत है और हर रोज पुलिसवाले इसी भीड़भाड़ इलाके में ड्यूटी कर रहे थे. कई पुलिसकर्मी मरकज़ के अंदर भी गए थे, थाने के एसएचओ मुकेश वालिया ने मरकज़ की प्रबंधन कमेटी के साथ एक मीटिंग भी की थी. इसी मरकज़ से अब तक देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

सूत्रों की मानें तो मरकज़ और उसके आसपास ड्यूटी करने वाला बीट स्टाफ, इसके अलावा कई अन्य पुलिसकर्मी मरकज़ के लोगों से मिलते रहे हैं. साथ ही कई पुलिसकर्मी मरकज़ के लोगों को बाहर निकालने के दौरान उनके बेहद नज़दीक रहे हैं. ऐसे करीब 15 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटिन किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जरुरत पड़ने पर थाने के और भी स्टाफ को क्वारेंटिन किया जाएगा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com