महाराष्ट्र में मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने मुंबई पुलिस में की लिखित शिकायत

इंदौर की एक महिला ने मुम्बई पुलिस में शिकायत कर शादी का झांसा और बॉलीवुड में सिंगर बनाने का प्रलोभन देकर बलात्कार और यौन शोषण का आरोप लगाया. मुम्बई पुलिस ने हालांकि अभी FIR दर्ज नही की है.

महाराष्ट्र में मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने मुंबई पुलिस में की लिखित शिकायत

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने आरोपों को गलत ठहराया है

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Maharashtra Minister Dhananjay Munde) पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला ने मुंबई पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. मुंडे ने आरोप लगाने वाली महिला की बड़ी बहन से रिश्ते की बात कबूली है और दोनों बच्चों को अपना नाम देने का दावा भी किया लेकिन आरोप लगाने वाली छोटी बहन के आरोप को झूठा बताया. बीजेपी ने आरोपी मंत्री के इस्तीफे की मांग की है. हालांकि BJP विधायक कृष्णा हेगड़े ने शिकायतकर्ता महिला के चरित्र पर सवाल उठाते हुए इसे हनी ट्रैप का मामला बताया है. 

इंदौर की एक महिला ने मुम्बई पुलिस (Mumbai Police) में शिकायत कर शादी का झांसा और बॉलीवुड में सिंगर बनाने का प्रलोभन देकर बलात्कार और यौन शोषण का आरोप लगाया. मुम्बई पुलिस ने हालांकि अभी FIR दर्ज नही की है. बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने धनंजय मुंडे से इस्तीफे की मांग की है. धनंजय मुंडे ने फेसबुक के जरिये सफाई दी है और महिला की बडी बहन से अपने सबंध कबूल करते हुए छोटी बहन पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बच्चों की मां को मुम्बई में मकान देने और बाकी खर्च उठाने का दावा भी किया है. लेकिन कहा कि साल 2019 में अचानक से सबंध बिगड़ने के बाद अब वो अपनी छोटी बहन के जरिये ब्लैकमेल कर रही है. मुंडे ने शरद पवार से मिलकर सफाई भी दी है. गुरुवार को जहां एन सी पी नेता शरद पवार ने आरोप को गंभीर बता कर पार्टी में चर्चा की बात कही थी..शुक्रवार को उन्होंने कार्रवाई के पहले जांच जरुरी कहकर धनजंय मुंडे के इस्तीफे की चर्चा पर विराम लगा दिया।


शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि धनंजय मुंडे शादी और बॉलीवुड में काम देने का सालों से वादा कर उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं. 11 जनवरी की रात महिला ओशिवरा पुलिस थाने में FIR दर्ज कराने पहुंची थी लेकिन पुलिस ने टाल दिया. शिकायतकर्ता महिला के वकील ने उसे फोन पर लगातार धमकी मिलने का आरोप लगाया है. वहीं महिला के वकील रमेश त्रिपाठी पर भी छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने की बात सामने आई है. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने महिला का बयान दर्ज करना शुरू किया, लेकिन किश्तों में, बाकी का बयान  शनिवार को दर्ज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com