NDTV Khabar

ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में सुषमा स्वराज को कहना पड़ा- ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी!

सोशल मीडिया पर लोगों की मदद करने और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एक बार फिर चर्चाओं में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में सुषमा स्वराज को कहना पड़ा- ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी!

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. एक व्यक्ति ने पूछा, इंडोनेशिया में बाली का सफर करना सुरक्षित रहेगा?
  2. स्वराज ने कहा- जवाब जानने के लिए उन्हें ज्वालामुखी से पूछना पड़ेगा
  3. इंडोनेशिया में एक सप्ताह में तीन बार भूकंप आ चुका है
नई दिल्ली: सोशल मीडिया खासकर ट्वीटर पर लोगों की मदद करने और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एक बार फिर चर्चाओं में हैं. विदेश मंत्री ने इस बार एक यूजर को ऐसा जवाब दिया कि लोग यूजर को ही सलाह देने लगे. 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने गुरुवार को ट्वीटर पर एक यूजर को जवाब दिया कि उसके सवाल का जवाब जानने के लिए उन्हें ज्वालामुखी से पूछना पड़ेगा. 

दरअसल एक शख्स ने ट्वीटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, इंडोनेशिया में स्थित भारतीय दूतवास और बाली में स्थित भारतीय महावाणिज्य दूत को टैग करते हुए एक सलाह मांगी. इस शख्स ने पूछा कि क्या 11 अगस्त से 17 अगस्त के बीच इंडोनेशिया में बाली का सफर करना सुरक्षित रहेगा? क्या सरकार ने इस संबंध में कोई परामर्श जारी किया है? इस पर सुषमा स्वराज ने जवाब दिया कि इसके लिए तो मुझे वहां ज्वालामुखी से बात करनी पड़ेगी!
  विदेश मंत्री के इस जवाब पर 11,000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और इसे 2000 बार रीट्वीट किया गया है. ट्विटर पर उनके इस जवाब पर कुछ लोग हाजिर जवाबी से खुश नजर आए तो कुछ लोगों ने इस तरह के सवाल पूछने के लिए उस शख्स की आलोचना की.

टिप्पणियां
VIDEO : कांग्रेस से पूछा- मौत पर भी राजनीति?

गौरतलब है कि इंडोनशिया में एक सप्ताह में तीन बार भूकंप आए हैं. इससे कई मकान गिर गए और 319 लोगों की मौत हो गई है. इंडोनेशिया के लोम्बोक में चार दिन पहले आए जबर्दस्त भूकंप के बाद झटकों का सिलसिला जारी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement