पश्चिमी यूपी : बैंक के बाहर हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई, औरतों ने चप्पलों से की पिटाई

पश्चिमी यूपी : बैंक के बाहर हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई, औरतों ने चप्पलों से की पिटाई

खास बातें

  • बुलंदशहर में बैंक के बाहर लगी भीड़ और कॉन्स्टेबल के बीच हंगामा मचा
  • कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई जिसके बाद औरतों ने चप्पलों से पिटाई की
  • कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है
बुलंदशहर:

शनिवार को पश्चिमी उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बैंक के बाहर हंगामा खड़ा हो गया. नकदी की कमी की वजह से माहौल में तनाव नज़र आ रहा था. ऐसे में गांववालों ने कुछ वीडियो शूट किए जो वहां के हालात को और अच्छे से बयां करते हैं. बुलंदशहर से 70 किलोमीटर दूर पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा के बाहर लोगों की लाइन लगी थी. भीड़ में कुछ औरतों की बहस हेड कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह से हो गई जिसने जनता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी.

देखें वीडियो

Newsbeep

हेड कॉन्स्टेबल और महिलाओं के बीच झगड़ा बढ़ रहा था जिसके चलते दूसरे पुलिसवाले और बैंककर्मी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. तभी एक औरत ने कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया जिसने पलटकर महिला को भी एक चांटा रसीद कर दिया. बाद में इस कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली भी चलाई. लेकिन इसके बावजूद महिलाएं नहीं रुकीं और पुलिसवाले पर चप्पलें बरसाई गई. इसके बाद पुलिस वाले ने अपनी रायफल की नोक भीड़ की तरफ कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल ने अपनी रायफल से इन औरतों और बाकी के लोगों की पिटाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौके पर पुलिस पहुंची और कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को पूछताछ के लिए ले जाया गया. प्रशासन का कहना है कि गांववालों से बात करके हालात को शांत करने की कोशिश की जा रही है. इस बीच, सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.