NDTV Khabar

पश्चिमी यूपी : बैंक के बाहर हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई, औरतों ने चप्पलों से की पिटाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिमी यूपी : बैंक के बाहर हंगामा, कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई, औरतों ने चप्पलों से की पिटाई

खास बातें

  1. बुलंदशहर में बैंक के बाहर लगी भीड़ और कॉन्स्टेबल के बीच हंगामा मचा
  2. कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली चलाई जिसके बाद औरतों ने चप्पलों से पिटाई की
  3. कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है
बुलंदशहर:

शनिवार को पश्चिमी उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक बैंक के बाहर हंगामा खड़ा हो गया. नकदी की कमी की वजह से माहौल में तनाव नज़र आ रहा था. ऐसे में गांववालों ने कुछ वीडियो शूट किए जो वहां के हालात को और अच्छे से बयां करते हैं. बुलंदशहर से 70 किलोमीटर दूर पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा के बाहर लोगों की लाइन लगी थी. भीड़ में कुछ औरतों की बहस हेड कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह से हो गई जिसने जनता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी.

देखें वीडियो

टिप्पणियां

हेड कॉन्स्टेबल और महिलाओं के बीच झगड़ा बढ़ रहा था जिसके चलते दूसरे पुलिसवाले और बैंककर्मी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे. तभी एक औरत ने कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया जिसने पलटकर महिला को भी एक चांटा रसीद कर दिया. बाद में इस कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली भी चलाई. लेकिन इसके बावजूद महिलाएं नहीं रुकीं और पुलिसवाले पर चप्पलें बरसाई गई. इसके बाद पुलिस वाले ने अपनी रायफल की नोक भीड़ की तरफ कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल ने अपनी रायफल से इन औरतों और बाकी के लोगों की पिटाई की.


मौके पर पुलिस पहुंची और कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को पूछताछ के लिए ले जाया गया. प्रशासन का कहना है कि गांववालों से बात करके हालात को शांत करने की कोशिश की जा रही है. इस बीच, सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement