वायरल वीडियो : वेदों की शिक्षा देने वाला बना 'राक्षस', आठ साल के मासूम को बेरहमी से पीटा

वायरल वीडियो : वेदों की शिक्षा देने वाला बना 'राक्षस', आठ साल के मासूम को बेरहमी से पीटा

मैंगलोर:

आमतौर पर किसी भी शिक्षक की छवि हमारा भविष्य बनाने वाले के रूप में देखी जाती है, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिक्षक एक ऐसे मासूम बच्चे को बहुत बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है, जिसकी बांह पहले से टूटी हुई है।

मामले को लेकर बुधवार को शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन घटना इसी साल मई माह की बताई जा रही है। हालांकि यह वीडियो पिछले दो दिन में ही काफी ज़्यादा वायरल हुआ है, जिसमें मैंगलोर की एक वेद पाठशाला में वेदों की शिक्षा देने वाला सोमसुंदर शास्त्री बेहद डरे हुए आठ साल के एक दुबले-पतले छात्र को बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है।

वीडियो देखकर ऐसा पता चलता है कि बच्चे को इस बात के लिए पीटा जा रहा है कि वह पिछले दिन स्कूल क्यों नहीं आया था। बच्चे ने शिक्षक को बताया कि उसकी बांह टूट जाने की वजह से प्लास्टर बंधवाना पड़ा, इसलिए वह स्कूल नहीं आ सका, लेकिन इसी बात पर बच्चे की पिटाई की जा रही है।

पांच मिनट का यह वीडियो देखना काफी कठिन काम है, और काफी विचलित कर देता है। बच्चे की टूटी हुई दाईं बांह प्लास्टर में लिपटी हुई है, और पिटाई के बीच-बीच में सोमसुंदर उसके दोनों कान पकड़कर उसे काफी बेरहमी से हिला भी रहा है। वीडियो में सोमसुंदर बार-बार इस बच्चे से यह भी पूछ रहा है कि वह 'ब्राह्मण है या क्षत्रिय...'

देखिए, पब्लिक टीवी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया घटना का यह वीडियो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com