NDTV Khabar

नाबालिग के साथ पिता, भाई और चाचा करते रहे रेप, मां बोली- 'वो गैर नहीं'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग के साथ पिता, भाई और चाचा करते रहे रेप, मां बोली- 'वो गैर नहीं'
जलपाईगुड़ी : पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में 16 साल की एक लड़की ने अपने पिता, चाचा और भाई के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। लड़की का आरोप है कि ये तीनों उसके साथ पिछले दो साल से रेप कर रहे हैं। पुलिस को दी अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि इस दौरान वह दो बार प्रेगनेंट हुई और चार बार उसने खुदकुशी की भी कोशिश की।

लड़की का कहना है कि उसकी मां ने भी उसकी मदद नहीं की। मां ने मदद करने की बजाय उल्टा उससे कहा कि 'वे तुम्हारे पापा, चाचा और भाई हैं, कोई गैर थोड़े ही हैं।'

गुरुवार को लड़की ने हिम्मत करके यह बात अपनी एक टीचर को बताई। शाम को घर लौटने पर उसके 20 वर्षीय भाई ने उसका मुंह, हाथ और पांव बांधकर फिर उसके साथ रेप किया।

शुक्रवार को उसके टीचर्स और प्रिंसिपल उसे धुगपुरी पुलिस स्टेशन ले गए, जहां एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी चाचा को तो तुरंत गिरफ्तार कर लिया, जबकि भाई और पिता को रात को गिरफ्तार किया गया। लड़की की मां गायब है और उसकी तलाश की जा रही है।

पीड़ित लड़की को जलपाईगुड़ी जिले के चाइल्ड वेलफेयर कमिटी में भेज दिया गया है। धुगपुरी कोलकाता से करीब 600 किलोमीटर दूर एक छोटा सा कस्बा है, जहां इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। एक अध्यापक सुशांतो सरकार ने कहा, या घटना किसी भी तरह माफी के लायक नहीं है।

हम पीड़ित को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ेंगे। एक अन्य अध्यापक ने कगा, 'मैं भी एक पिता हूं। समझ में नहीं आ रहा कि क्या बोलूं। हम सब सदमे में हैं।'

स्थानीय मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में पीड़ित लड़की ने कहा कि उसके आसपास हर किसी को इस बात की जानकारी थी, लेकिन किसी ने मदद के लिए कुछ भी नहीं किया।

एक बार लड़की तंग आकर पास के ही दूसरे गांव में अपने दादा के पास चली गई थी, पीड़ित ने उन्हें पूरी कहानी बता दी तो उन्होंने लड़की के पिता के सामने विरोध जताया। लेकिन जल्द ही दादा की मौत हो गई तो एक बार फिर उसकी जिंदगी नरक जैसी हो गई।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement