Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर जम्मू कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने किया यह Tweet

Ind Vs Pak: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट विश्व कप मैच को लेकर ट्वीट किया.

Ind Vs Pak: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर जम्मू कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने किया यह Tweet

Ind Vs Pak: जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूूबा मुफ्ती ने भारत-पाक मैच को लेकर ट्वीट किया.

नई दिल्ली:

Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब भी आमना-सामना होता है क्रिकेट प्रशंसकों का जुनून सातवें आसमान पर रहता है. विश्व कप में दोनों टीमों की बात की जाए तो भारत कभी भी इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान से हारा नहीं है. 1992 से 2015 विश्व कप तक दोनों टीमें 6 बार आमने-सामने हो चुकी हैं, लेकिन पाकिस्तान कभी भी जीत नहीं पाया है. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट विश्व कप मैच को लेकर ट्वीट किया. महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया, आज के मैच में सर्वश्रेष्ठ टीम की जीत हो सकती है. हर किसी को अपनी टीम की हौसला अफजाई करने का अधिकार है.

उधर, भारत-पाकिस्तान का मैच ट्विटर पर भी टॉप ट्रेंड में बना रहा. ट्विटर पर मैच को लेकर लोग तरह-तरह के मीम (Twitter Memes ) शेयर करते भी दिखे. मैच में रोहित का शतक पूरा हो, या फिर उनका आउट होना. यहां तक की बारिश शुरू होने के बाद लोगों ने आईसीसी को भी नहीं छोड़ा. 

sded8p78

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मैच से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी ट्वीट कर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया था और कप्तान सरफराज अहमद को कुछ सलाह भी दी थी. इमरान खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया. इमरान ने ट्वीट किया, 'जब मैंने अपना क्रिकेटिंग करियर शुरू किया था तो 70% प्रतिभा और 30% मानसिक स्थित से सफलता मिलती थी. जब मैंने क्रिकेट खेलना समाप्त किया, यह अनुपात 50-50 का हो गया है, लेकिन अब मैं अपने दोस्त गावस्कर से सहमत हूं, यह 60% मानसिक स्थिरता और 40% प्रतिभा की जरूरत है. आज इस मैच में दिमाग की भूमिका 60% से अधिक होगी. 

VIDEO: भारत-पाक का मैच देखने पहुंचे फैंस में दिखा जबरदस्त उत्साह