यह ख़बर 18 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सलमान खुर्शीद के पुश्तैनी गांव के पास केजरीवाल के सहयोगियों पर 'हमला'

खास बातें

  • फर्रुखाबाद जिले में सलमान खुर्शीद के ट्रस्ट पर लगे आरोपों के संबंध में एक सर्वेक्षण करके लौट रहे इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ताओं तथा एक पत्रकार से कुछ लोगों ने कथित रूप से धक्का-मुक्की की।
फर्रुखाबाद:

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में गुरुवार को केंद्रीय कानूनमंत्री सलमान खुर्शीद के डॉक्टर जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट पर लगे आरोपों के संबंध में एक सर्वेक्षण करके लौट रहे इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के कार्यकर्ताओं तथा एक पत्रकार से कुछ लोगों ने कथित रूप से धक्का-मुक्की की।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के पत्रकार अभिनंदन सिंह तथा स्थानीय संयोजक लक्ष्मण सिंह की अगुवाई में आईएसी के सदस्य केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के कायमगंज क्षेत्र स्थित पैतृक गांव पितौरा से लौट रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और पथराव भी किया। कथित तौर पर घटना के शिकार हुए आईएसी सदस्यों का कहना है उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में बता दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संपर्क किए जाने पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में टेलीफोन पर जानकारी मिली है और उन्होंने आईएसी कार्यकर्ताओं से इस सिलसिले में लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।