यह ख़बर 19 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बृहस्पतिवार के भारत बंद में बसपा शामिल नहीं होगी

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के मुख्य प्रतिपक्षी दल बसपा ने कहा है कि वह डीजल एवं रसोई गैस की कीमतें बढ़ाए जाने तथा खुदरा व्यापार में एफडीआई को मंजूरी दिए जाने के विरोध में बृहस्पतिवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के भारत बंद में शामिल नहीं होगी।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्य प्रतिपक्षी दल बसपा ने कहा है कि वह डीजल एवं रसोई गैस की कीमतें बढ़ाए जाने तथा खुदरा व्यापार में एफडीआई को मंजूरी दिए जाने के विरोध में बृहस्पतिवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के भारत बंद में शामिल नहीं होगी और केन्द्र सरकार के प्रति अपने रुख के बारे में अपने पत्ते अगले महीने होने वाली पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद खोलेगी।

पार्टी सूत्रों ने बुधवार को कहा है कि पार्टी मुखिया मायावती ने केन्द्र सरकार की जनविरोधी कदमों के बारे में अपने विरोध का इजहार पहले ही कर चुकी है और यह भी घोषणा कर चुकी है कि बसपा अपने पत्ते नौ अक्टूबर को लखनउ में होने वाली पार्टी की महारैली के बाद खोलेगी। उन्होंने बताया कि बसपा मुखिया इस बात का ऐलान कर चुकी हैं कि केन्द्र में संप्रग सरकार को बाहर से दिए समर्थन को जारी रखने के बारे में नौ या दस अक्टूबर को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में विचार -विमर्श के बाद फैसला किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com