सर्वे में भारत महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश, राहुल ने कहा PM योगा का वीडियो बनाने में मस्त

एक अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण में भारत को ‘महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश’ करार दिया गया.

सर्वे में भारत महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश, राहुल ने कहा PM योगा का वीडियो बनाने में मस्त

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
  • भारत में महिलाओं की स्थिति पर हुए सर्वे को लेकर साधा निशाना
  • राहुल ने कहा यह शर्मनाक है
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण में भारत को ‘महिलाओं के लिए सबसे खतरनाक देश’ करार दिए जाने संबंधी मीडिया रिपोर्ट को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यह ‘हमारे देश के लिए कितनी शर्म की बात’ है. उन्होंने कहा कि देश में महिलाएं असुरक्षित हैं और प्रधानमंत्री मोदी योग का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘एक तरफ हमारे प्रधानमंत्री योग का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं और दूसरी ओर महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और हिंसा के मामले में भारत की स्थिति अफगानिस्तान, सीरिया और सऊदी अरब से भी खराब हो गई है. ’’ 

Newsbeep

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने दिया हिटलर का जवाब, सुरजेवाला ने PM मोदी को बताया 'आज का औरंगजेब' 
 


उन्होंने कहा, ‘‘यह हमारे देश के लिए कितनी शर्म की बात है.’’ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘थॉमसन रायटर्स फाउंडेशन’ के सर्वेक्षण में पाया गया है कि यौन हिंसा के बहुत अधिक खतरे की वजह से भारत महिलाओं के लिए ‘दुनिया का सबसे खतरनाक देश’ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: अपनी नाकामी छुपाने के लिए इतिहास से प्रतिशोध ले रहे हैं पीएम मोदी : कांग्रेस
इससे पहले इमरजेंसी को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. कुछ देर बाद कांग्रेस ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी की तुलना 'औरंगजेब' से की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए इतिहात से प्रतिशोध ले रहे हैं, लेकिन वो भूल रहे हैं कि वो खुद भी एक इतिहास बनने वाले हैं.