'फर्जी फ्लैग ऑपरेशन' के आरोपों पर भारत ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, दिया ये जवाब

इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा, "मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यदि भारत पाकिस्तान के खिलाफ फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करता है तो पाकिस्तान भी शांत नहीं बैठेगा."

'फर्जी फ्लैग ऑपरेशन' के आरोपों पर भारत ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, दिया ये जवाब

विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के आरोपों को आधारहीन बताया

खास बातें

  • भारत कर सकता है फर्जी फ्लैग ऑपरेशन : पाकिस्तान
  • पाकिस्तान के आरोपों पर भारत ने दिया जवाब
  • इस तरह की आधारहीन बयानबाजी को नजरअंदाज करना चाहिए : भारत
नई दिल्ली:

वित्तीय संकट से घिरा पाकिस्तान (Pakistan) भारत के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आरोप लगाया है कि भारत फर्जी फ्लैग ऑपरेशन (False Flag Operation) कर सकता है. भारत ने पाकिस्तान के इस आरोप का जवाब दिया. भारत ने गुरुवार को कहा कि पाकिस्तान के फर्जी फ्लैग ऑपरेशन वाले आरोप को नजरअंदाज करना चाहिए. पड़ोसी मुल्क का शीर्ष नेतृत्व "काल्पनिक और हास्यप्रद बयानबाजी" कर रहा है. 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने वर्चुअल मीडिया ब्रीफिंग में कहा, "पाकिस्तान के नेतृत्व की इस तरह की काल्पनिक और हास्यास्पद बयानबाजी करना रोज की आदत हो गई है. इस तरह के बयानों का कोई आधार नहीं है और इन्हें सिरे से नजरअंदाज किया जाना चाहिए."

विदेश मंत्रालय ने इमरान खान के 20 दिसंबर के ट्वीट के सिलसिले में पूछे गए सवाल के जवाब में यह बात कही. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत पर फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करने का आरोप लगाया है. 

इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा, "मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि यदि भारत पाकिस्तान के खिलाफ फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करता है तो पाकिस्तान भी शांत नहीं बैठेगा और हर मोर्चे पर खतरे का जवाब देगा."

वीडियो: LoC पर सुरक्षा बड़ी चुनौती, घुसपैठियों पर रखनी होती है पैनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com