NDTV Khabar

Ind Vs Eng: भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आए Google के सीईओ सुंदर पिचाई

जानी बेयरस्टा के शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से इंग्लैंड ने रोहित शर्मा के शतक पर पारी फेरते हुए विश्व कप लीग मैच में रविवार को भारत को 31 रन से हराकर नाकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind Vs Eng: भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ नजर आए Google के सीईओ सुंदर पिचाई

बीसीसीआई ने यह तस्वीर जारी की है.

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच वर्ल्ड कप मैच के दौरान रविवार को एजबेस्टन में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी नजर आए. बीसीसीआई ने पिचाई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर के साथ खड़े हैं.  बता दें, जानी बेयरस्टा के शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से इंग्लैंड ने रोहित शर्मा के शतक पर पारी फेरते हुए विश्व कप लीग मैच में रविवार को भारत को 31 रन से हराकर नाकआउट में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा. इंग्लैंड के 338 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम रोहित (102) के शतक के बावजूद पांच विकेट पर 306 रन ही बना सकी और उसे टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा. रोहित ने कप्तान विराट कोहली (66) के साथ दूसरे विकेट के लिए 138 रन की साझेदारी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. हार्दिक पंड्या ने 45 जबकि धोनी ने नाबाद 42 रन बनाए. 

गौरतलब है कि गूगल के भारतीय मूल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई को लगता है कि इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी विश्व कप-2019 के फाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी और इस मैच में भारत बाजी मारे ले जाएगा. पिचाई ने भारत और अमेरिका के शीर्ष कॉरपोरेट लोगों के बीच हुई समिट में कहा था, 'यह (विश्व कप फाइनल मैच) इंग्लैंड और भारत के बीच होना चाहिए. लेकिन आप आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बारे में कुछ नहीं कह सकते. यह दोनों भी अच्छी टीमें हैं."


महबूबा मुफ्ती ने बताया क्यों हारी टीम इंडिया तो कुमार विश्वास बोले- माउंटबेटन-नेहरू, जिन्ना के ख़िलाफ़ मिल गए

पिचाई ने साथ ही कहा था कि जब वह अमेरिका आए तो यहां के लोकप्रिय खेल बेसबॉल में उन्होंने अपने हाथ आजमाए थे. साथ ही पिचाई ने कहा था, "जब मैं यहां पहली बार आया था तब मैंने बेसबॉल सीखने की कोशिश की थी. मेरे लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण था. मेरे पहले मैच में मैंने गेंद को अच्छा मारा था, लेकिन लोगों ने उसे सराहा नहीं. जब आप क्रिकेट खेलते हैं तो आप हमेशा अपना बैट लेकर भागते हैं इसलिए मैंने बेसबाल में भी ऐसा किया लेकिन मुझे बाद में पता चला कि बेसबाल काफी मुश्किल है. तब मैंने सोचा कि मैं कई चीजों से तालमेल बैठा सकता हूं लेकिन मैं क्रिकेट ही खेलूंगा."

इसके अलावा पिचाई ने कहा था, 'पिचाई ने कहा, "क्रिकेट विश्व कप चल रहा है. यह बेहतरीन टूर्नामेंट है. मैं उम्मीद करता हूं कि भारत अच्छा करे लेकिन काफी कुछ दांव पर है.'

भारत-इंग्लैंड मुकाबले पर बोले कुमार विश्वास, हे इंडियन टीम, इतनी शर्म ठीक नहीं, अब तो....

टिप्पणियां

Video: World Cup 2019: इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से दी शिकस्त



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement