'झलक दिखला जा' शो में हिस्‍सा ले रही हैं भारतीय-अमेरिकी जुड़वां बहनें

'झलक दिखला जा' शो में हिस्‍सा ले रही हैं भारतीय-अमेरिकी जुड़वां बहनें

'झलक दिखला जा' शो के जज करन जौहर का फाइल फोटो

खास बातें

  • शिकागो की बहनें पूनम और प्रियंका शाह कर रहीं शिरकत
  • इनके भरतनात्‍यम-पॉप फ्यूजन डांस के वीडियो हुए वायरल
  • दोनों बहनें इलिनोयस यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं
नई दिल्‍ली:

कलर्स पर प्रसारित हो रहे 'झलक दिखला जा' सीजन-9 में इस बार दो भारतीय-अमेरिकी जुड़वां बहनें पूनम और प्रियंका शाह हिस्‍सा ले रही हैं। शिकागो की इन बहनों का यह पहला रियलटी शो है। 30 जुलाई को 'झलक दिखला जा' सीजन शुरू हुआ है और उसमें इन बहनों ने 'बाजीराव मस्‍तानी' के 'पिंगा...' गाने पर डांस किया।

इस डांस प्रतियोगिता में एक सेलेब्रिटी को प्रोफेशनल डांसर के साथ जोड़ी बनानी होती है। इसके तहत पूनम शो में सेलेब्रिटी बनी हुई हैं और प्रियंका कोरियोग्राफर हैं। इंटरनेट पर अपने डांस वीडियो की वजह से ये पहले ही प्रसिद्धि हासिल कर चुकी हैं।

इनके भरतनात्‍यम-पॉप फ्यूजन डांस के वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं। जब पहली बार उन्‍होंने अपने डांस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किया तभी से उनको शोहरत मिलनी शुरू हो गई थी।

इससे पहले ये जुड़वां बहनें पूनम और प्रियंका नार्थ अमेरिका सीजन 1 के 'डांस इंडिया डांस' में शिरकत कर चुकी हैं। इसके अलावा पिछले साल गर्मियों में स्‍टार प्‍लस के 'डांस प्‍लस' में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं। 'झलक दिखला जा' के बाद यह दक्षिण भारत के कॉफी कमर्शियल में भी दिखाई देंगी।

इस बार 'झलक दिखला जा' शो के जज बॉलीवुड अभिनेत्री जैक्‍लीन फर्नांडीज, फिल्‍म मेकर करन जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े हैं। ये इन बहनों की प्रतिभा का आकलन करेंगे।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com