NDTV Khabar

भारतीय सेना ने पाकिस्तान से मारे गए घुसपैठियों के शव ले जाने को कहा

भारत और पाक सेना के डीजीएमओ ऑफिस के ब्रिगेडियर लेवल पर मंगलवार को बात हुई. यह बातचीत 10.30 बजे 11 बजे तक हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय सेना ने पाकिस्तान से मारे गए घुसपैठियों के शव ले जाने को कहा

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

भारत और पाक सेना के डीजीएमओ ऑफिस के ब्रिगेडियर लेवल पर मंगलवार को बात हुई. यह बातचीत 10.30 बजे 11 बजे तक हुई. भारतीय सेना का कहना है कि पाक अपने दो बैट एक्शन टीम घुसपैठिए के शव ले जाए. अभी तक पाकिस्तान ने भारतीय सेना के इस प्रस्ताव पर कोई जवाब नहीं दिया है कि वो अपने जवान का शव ले जाए. इन दोनों को सेना ने रविवार को तब मार गिराया था, जब इन्होंने सुन्दरबनी सेक्टर में पेट्रोलिंग कर जवानों पर हमला किया था. इस अटैक में तीन जवान शहीद हो गये थे.

जम्मू कश्मीर : पाक ने सेना के कैम्प पर राकेट लॉन्चर और मोर्टार से गोले दागे

टिप्पणियां

सेना ने पाक से ये भी कहा है कि वो अपनी जमीन का इस्तेमाल भारत के खिलाफ आतंकियों का ना करने दे. सेना के उच्च स्तरीय सूत्रों ने कहा कि सुंदरबनी सेक्टर में हुई BAT कार्रवाई में दो पाकिस्तानी घुसपैठियों के शव लेने पर पाकिस्तान ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. ऐसे में भारतीय सेना इन शवों को निपटारा कर देगी. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना से इन दोनों घुसपैठियों के शव लेने के लिये कहा था. 


VIDEO: सर्जिकल स्ट्राइक का नया वीडियो हुआ जारी
सुंदरबनी सेक्टर में 5-6 पाकिस्तानी घुसपैठियों ने भारतीय सीमा में घुसकर सेना के गश्ती दल पर हमला किया था, जिसमें तीन भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ था. भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी घुसपैठिये मारे गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement