NDTV Khabar

LOC पार कर सेना ने पाकिस्तानी पोस्ट को किया तबाह और हनी सिंह की धांसू एंट्री, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

भारतीय सेना ने एलओसी पार कर पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह कर दिया है और तीन पाक सैनिकों को मार गिराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LOC पार कर सेना ने पाकिस्तानी पोस्ट को किया तबाह और हनी सिंह की धांसू एंट्री, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

भारतीय जवान और यो यो हनी सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, भारतीय सेना ने एलओसी पार कर पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह कर दिया है और तीन पाक सैनिकों को मार गिराया है. वहीं, आज गुजरात में विजय रूपाणी ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उधर कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत करते हुए मुलाकात से पहले जाधव की पत्नी का मंगलसूत्र और चूड़ियां तक उतरवा ली. इधर, काफी समय से लाइमलाइट से गायब रहे यो-यो हनी सिंह ने एक बार फिर से जोरदार वापसी की है. उन्होंने लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' सॉन्ग कंपोज किया है जो रिलीज होती ही वायरल हो गया. क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को किस कपड़े से है एलर्जी?

1. LOC पार करके भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तानी पोस्ट को तबाह किया : सूत्र
 

army

तीन पाक सैनिकों के मारे जाने पर सेना के वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, सोमवार को सेना के लगभग 10 जवान (विशेष बल यूनिट) ने जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा को पार कर तीन पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया.” बीते शनिवार को रजौरी में पाक के बॉर्डर एक्शन टीम ने सुनियोजित तरीके से फायर करके एक मेजर सहित तीन जवानों को शहीद कर दिया था. यह कार्रवाई उसी के जवाब में थी.

2. विजय रुपाणी कैबिनेट: 6 पाटीदार, 6 OBC, 2 राजपूत, 3 आदिवासी, एक दलित, एक ब्राह्मण और एक जैन शामिल
 

vijay rupani

गुजरात में मंगलवार को सीएम विजय रूपाणी ने दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. शपथग्रहण से पहले वह सुबह मंदिर गए. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने कम सीटें आने के बावजूद एक बार फिर रूपाणी पर भरोसा जताया है. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कई केंद्रीय मंत्रियों के अलावा एनडीए शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए.

3. मुलाकात से पहले कुलभूषण जाधव की पत्‍नी का मंगलसूत्र और चूड़ियां तक उतरवा ली पाकिस्‍तान ने- 10 बड़ी बातें
 

kulbhushan

इस्लामाबाद में अपने बेटे कुलभूषण जाधव से मिलने के एक दिन बाद उनकी मां और पत्नी ने मंगलवार को दिल्‍ली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की. जाधव कथित जासूसी के मामले में पाकिस्तान में जेल में हैं और उन्हें वहां की एक अदालत ने फांसी की सजा सुनाई हुई है. मुलाकात के दौरान सुषमा स्वराज के आवास पर विदेश सचिव एस. जयशंकर और विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार, जाधव की मां अवंती और पत्नी चेतानकुल के साथ थे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्‍ता रवीश कुमार ने बताया कि कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी कल उनसे इस्लामाबाद में मिलीं. भारत की ओर से परिवार को मिलने देने के अनुरोध के बाद ये मुलाक़ात हुई. बैठक से पहले इसके तौर-तरीक़े तय करने के लिए कूटनीतिक स्तर पर दोनों सरकारें संपर्क में थीं.

4. Sonu Ke Titu Ki Sweety song Dil Chori:धांसू अंदाज में हनी सिंह की एंट्री, लॉन्च होते ही सॉन्ग हुआ Viral
 

yo yo

रैपर यो यो हनी सिंह दो साल बाद बतौर कंपोजर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' सॉन्ग कंपोज किया है. लव रंजन की फिल्मों (प्यार का पंचनामा 1, 2) और हनी सिंह के गानों की यूथ के बीच अच्छी फॉलोइंग है. वैसे भी हनी सिंह के गाने पार्टी सर्कल और शादियों के मौके पर खूब बजते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस नए गाने को कंपोज किया गया है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना  'दिल चोरी' हंसराज हंस के पंजाबी गाने "दिल चोरी साड्डा हो गया..." का नया वर्जन है. गाना पूरी तरह से पार्टी मूड वाला है और धमाकेदार भी. हनी इसमें पूरी तरह से अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं.
टिप्पणियां

5. सलमान खान को इस कपड़े से है एलर्जी, जानें क्यों नहीं पहनने चाहिए ये 5 फैब्रिक
 

fabric

कपड़ों की खरीदारी करते वक्त हम लोग सिर्फ उनके डिज़ाइन और प्राइज़ का ध्यान रखते हैं. कोई भी उनका फैब्रिक नहीं देखता कि वो स्किन को सूट करेगा या नहीं. इस वजह के कई बार स्किन पर खुजली और कैमिकल रिएक्शन हो जाते हैं. इसीलिए जरूरी है कि कपड़े खरीदते वक्त उनके फैब्रिक का भी ध्यान रखा जाए. यहां आपको उन 5 फैब्रिक की लिस्ट दी जा रही है, जिन्हें खरीदते वक्त एक बार जरूर चेक करें. 

VIDEO: पाकिस्तान का रवैया खेदपूर्ण: भारत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement