NDTV Khabar

आतंकियों के खिलाफ सेना की मुहिम जारी, पुंछ में एक पाक घुसपैठिया को मार गिराया

पिछले 72 घंटे में सेना ने जम्मू कश्मीर 11 आतंकवादियों को मार गिराया है. शुक्रवार को सेना ने उरी सेक्टर में पाक बॉर्डर एक्शन टीम यानी बैट के दो हमलावरों को मार गिराया था.

14 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकियों के खिलाफ सेना की मुहिम जारी, पुंछ में एक पाक घुसपैठिया को मार गिराया

सीमा पर मुस्तैद जवान ( फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पुंछ में कृष्णा घाटी में घुसपैठिये को मारा
  2. इसी इलाके में 2 भारतीय सैनिकों के शवों को किया गया था क्षत
  3. पिछले 72 घंटे में सेना ने जम्मू कश्मीर 11 आतंकवादियों को मार गिराया है
नई दिल्ली: सेना ने पुंछ के कृष्णा घाटी में भारत-पाकिस्तान सीमा पर एक घुसपैठिए को मार गिराया है. इस घुसपैठिए को देर रात दो बजकर तीस मिनट पर घात लगाकर बैठे सेना के जवान ने मार गिराया. उसका शव भी बरामद कर लिया गया है.  फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है. ये वही इलाका जहां 1 मई को पाक सैनिकों ने घात लगाकर दो भारतीय सैनिकों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था.

वैसे पिछले 72 घंटे में सेना ने जम्मू कश्मीर 11 आतंकवादियों को मार गिराया है. शुक्रवार को सेना ने उरी सेक्टर में पाक बॉर्डर एक्शन टीम यानी बैट के दो हमलावरों को मार गिराया था. आपको ये बता दें कि पाकिस्तान की बैट ऐसी टीम है जिसमें पाक सेना और आतंकी शामिल होते हैं. इनका काम मौका मिलते ही एलओसी पर भारतीय सेना के जवानों पर घात लगाकर हमला करना होता है. सीमा पर भारतीय जवानों के शव के साथ जो क्षत-विक्षत की घटना हुई है उसके लिए बैट को ही जिम्मेदार माना जाता है. 

वहीं शनिवार को सेना ने तड़के जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर मे लाइन ऑफ कंट्रोल पर घुसपैठ कर रहे ना केवल छह आतंकियों को मार गिराया है बल्कि घुसपैठ की भी कोशिश को नाकाम कर दिया. इतना ही शनिवार को ही सुरक्षा बलों ने कश्मीर के त्राल मे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर सब्जार अहमद सहित दो आतंकियों को मार गिराया. त्राल में मारे गए आतंकियों के विरोध में अलगावादियों ने दो दिन के कश्मीर बंद का ऐलान किया है. कई जगहों पर हिंसक विरोध प्रर्दशन भी हुआ है लेकिन सुरक्षाबलों की मानें तो हालात अभी तक कंट्रोल में है लेकिन कब बेकाबू हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement