NDTV Khabar

भारतीय सेना ने दिया पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब, तबाह कर दिए बंकर

एनडीटीवी के हाथ ऐसा वीडियो लगा है जिसे साफ दिख रहा है कि भारतीय सेना पाक के बंकर तबाह कर रहे हैं.

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय सेना ने दिया पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब, तबाह कर दिए बंकर

इस साल अब तक पाकिस्तान की ओर से 223 बार युद्धविराम का उल्लंघन कर चुका है...

खास बातें

  1. हालांकि भारतीय सेना ने आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की
  2. शनिवार की सुबह पाकिस्तान ने पुंछ के लॉइन ऑफ कंट्रोल पर फायरिंग की
  3. इस साल अब तक पाकिस्तान 223 बार युद्धविराम का उल्लंघन कर चुका है
नई दिल्ली: भारतीय सेना ने पाकिस्तानी गोलाबारी का करारा जवाब  दिया है. एनडीटीवी के हाथ ऐसा वीडियो लगा है जिसे साफ दिख रहा है कि भारतीय सेना पाक के बंकर तबाह कर रहे हैं. हालांकि इस खबर की भारतीय सेना ने आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है. वैसे पाकिस्तानी सेना की बेबसाइट पर दावा किया गया है कि भारतीय सेना ने शनिवार को बिना वजह पुंछ सेक्टर में गोलाबारी कर दी जिसमें एक लड़की सहित दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए.

इसी सिलसिले में इस्लामाबाद में भारतीय डिप्टी हाईकमीशनर जेपी सिंह को तलब किया गया. मुलाकात में भारत ने पाकिस्तान के आरोपों को खारिज कर दिया. सेना ने भी सूत्रों के हवाले से कहा कि उसने आम नागरिक को निशाना बनाकर कोई फायर नहीं किया लेकिन पाकिस्तानी गोलाबारी का जवाब जरूर दिया है. सेना की गोलाबारी में कोई पाक के आम नागरिक के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है.

वैसे आपको बता दें कि असल में शनिवार को पाकिस्तान सुबह पुंछ के लॉइन ऑफ कंट्रोल पर फायरिंग शुरू कर दी. न केवल छोटे हथियारों से बल्कि 120 एमएम मोर्टार से भी. नतीजा ये हुआ कि एक मोर्टार का गोला प्रादेशिक सेना में तैनात जवान शौकत के घर पर जा गिरा. इससे शौकत और उसकी पत्नी की मौत हो गई. दो बच्चे भी गोलाबारी में घायल हो गए. नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ये हरकत पहले से लगातार जारी है.  इस साल अब तक पाकिस्तान की ओर से 223 बार युद्धविराम का उल्लंघन कर चुका है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement