सेना ने किया स्‍पष्‍ट, 'गुजरात में तैनाती और सैन्‍यकर्मियों को खास निर्देश दिए जाने संबंधी खबरें झूठी', किया यह ट्वीट

सेना के एडीजी (पब्लिक इन्‍फॉर्मेशन) की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया है, '"मौजूदा हालात में गुजरात में सेना की तैनाती तथा छुट्टी पर गए व सेवानिवृत्ति के करीब पहुंच चुके सैन्यकर्मियों को निर्देश दिए जाने संबंधी झूठी और गलत ख़बरें प्रिंट मीडिया में प्रकाशित की गई हैं... मीडिया से अनुरोध किया जाता है कि इस तरह के इनपुट की पुष्टि प्रकाशन से पहले आधिकारिक स्रोतों से की जाए..."

सेना ने किया स्‍पष्‍ट, 'गुजरात में तैनाती और सैन्‍यकर्मियों को खास निर्देश दिए जाने संबंधी खबरें झूठी', किया यह ट्वीट

सेना ने अपने बारे में आई भ्रामक खबरों को लेकर स्थिति स्‍पष्‍ट की है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

Covid-19 Pandemic: भारतीय सेना ने अपने बारे में भ्रामक और झूठी खबरों को लेकर लोगों को सचेत किया है. भारतीय सेना के एडीजी (पब्लिक इन्‍फॉर्मेशन) की ओर से जारी एक ट्वीट में कहा गया है, '"मौजूदा हालात में गुजरात में सेना की तैनाती तथा छुट्टी पर गए व सेवानिवृत्ति के करीब पहुंच चुके सैन्यकर्मियों को निर्देश दिए जाने संबंधी झूठी और गलत ख़बरें प्रिंट मीडिया में प्रकाशित की गई हैं... मीडिया से अनुरोध किया जाता है कि इस तरह के इनपुट की पुष्टि प्रकाशन से पहले आधिकारिक स्रोतों से की जाए..." भारतीय सेना की ओर से यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब देश में कोरोना वायरस की महामारी के चलते लॉकडाउन चल रहा है.

गौरतलब है कि देश के कोरोना वायरस के केसों में लगातार हो रहे इजाफे के बीच लॉकडाउन तीन मई त‍क बढ़ाने का फैसला किया गया है. लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का ऐलान पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्‍ट्र के नाम अपने संबोधन में किया. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ते हुए 10,000 के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339 लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली खबर यह है कि 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं. महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित राज्य है. यहां कोरोना संक्रमण के मामले 2,300 के ऊपर चले गए हैं.