NDTV Khabar

अमेरिका गया कश्मीरी एथलीट तनवीर हुसैन 13 वर्षी‍य किशोरी के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका गया कश्मीरी एथलीट तनवीर हुसैन 13 वर्षी‍य किशोरी के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में गिरफ्तार

तनवीर स्‍नोशू प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अमेरिका गया था.

खास बातें

  1. स्‍नोशू चैंपियनशिप में भाग लेने अमेरिका आया था तनवीर
  2. 13 साल की लड़की ने लगाया है यौन उत्‍पीड़न का आरोप
  3. पुलिस ने बुधवार को तनवीर को गिरफ्तार किया
न्यूयॉर्क: स्‍नोशू प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कश्मीर से अमेरिका आए 24 वर्षीय एक भारतीय खिलाड़ी को यहां एक किशोरी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.तनवीर हुसैन वर्ल्ड स्‍नोशू चैंपियनशिप में हिस्सा लेने न्यूयॉर्क के छोटे से गांव सारनाक झील आए थे. पुलिस ने बताया कि हुसैन पर यौन उत्पीड़न और एक बच्ची के भविष्य को खतरे में डालने का आरोप है.

टिप्पणियां
हुसैन की तरफ लोगों का ध्यान तब गया था जब नई दिल्ली में स्थित अमेरिकी दूतावाास ने उन्हें और अन्य खिलाड़ी आबिद खान को वीजा देने से इंकार कर दिया था. यह उस समय की बात है जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सात मुस्लिम बहुल देशों के नागरिकों के अमेरिका प्रवेश पर रोक लगाई थी. भारत हालांकि सात प्रतिबंधित देशों में शामिल नही था लेकिन वीजा से इंकार को उस शासकीय आदेश से जोड़ कर देखा जा रहा था. हुसैन को बाद में वीजा मिल गया. एडिरोन्डैक डेली एंटरप्राइज की खबर के मुताबिक पुलिस ने हुसैन को बुधवार को गिरफ्तार किया. खिलाड़ी पर 13 वर्षीय एक लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.पुलिस सर्जेंट केसी रियर्डन ने कहा कि लड़की और उसके माता-पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। यह वारदात गांव में सोमवार की शाम हुई. उस पर अभियोग लगाया गया और उसके वकील ने उसे बेकसूर बताया है. मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement