NDTV Khabar

'हाउडी मोदी' में ट्रंप-पीएम मोदी की मुलाकात पर बोले भारतीय राजदूत- यह दोनों की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती

भारत के राजदूत ने कहा, मेगा इवेंट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ मंच साझा करने का फैसला 2 नेताओं के बीच की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती को दिखाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हाउडी मोदी' में ट्रंप-पीएम मोदी की मुलाकात पर बोले भारतीय राजदूत- यह दोनों की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती

'हाउडी मोदी' में ट्रंप-पीएम मोदी (PM Narendra Modi-Donald Trump) की होगी मुलाकात

खास बातें

  1. 'हाउडी मोदी' में ट्रंप और पीएम मोदी की मुलाकात
  2. भारतीय राजदूत ने कहा- यह दोनों की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती
  3. यह घटना ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है- भारतीय राजदूत
नई दिल्ली:

अमेरिका में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रिंगला ने कहा, 'मेगा इवेंट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) द्वारा भारत के पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ मंच साझा करने का फैसला 2 नेताओं के बीच की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती को दिखाता है.' एएनआई के मुताबिक भारतीय राजदूत ने कहा, '2 नेता हाउडी मोदी समारोह को संबोधित कर रहे हैं. यह घटना ऐतिहासिक और अभूतपूर्व है. यह केवल दोनों नेताओं के बीच की नजदीकी को ही प्रदर्शित नहीं करता बल्कि पीएम मोदी और ट्रंप के बीच की पर्सनल कैमिस्ट्री और दोस्ती को दिखाता है.' 

Jammu Kashmir पर अमेरिकी सांसदों ने जाहिर की चिंता, कहा- भारत-पाक के बीच तनाव कम करने की कोशिश करें अमेरिकी राजदूत

रविवार को व्हाइट हाउस ने कहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति 22 सितंबर को ह्यूसटन, टेक्सास में होने वाले मेगा इवेंट हाउडी मोदी में हिस्सा लेंगे. यह दोनों नेताओं के बीच इस साल की तीसरी मुलाकात है. इससे पहले दोनों नेताओं की मुलाकात फ्रांस में जी7 समिट में 26 अगस्त को हुई थी.


भारत में 'ट्विटर किंग' बने PM मोदी, ट्रंप-ओबामा के बाद दुनिया के तीसरे सबसे ज़्यादा फॉलोअर्स वाले राजनेता 

टिप्पणियां

इस समारोह में 60 से ज्यादा प्रमुख अमेरिकी सांसद शामिल होंगे जिसमें अमेरिकन हिंदू तुलसी गेवार्ड और भारतीय अमेरिकी राजा कृष्णमूर्ति भी होंगे. आयोजकों ने बताया कि 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इस समारोह में शामिल होने के लिए रजिस्टर्ड किया है. 

VIDEO: PM मोदी की हत्या वाली चिट्ठी का मामला : शरद पवार ने साज़िश पर उठाए सवाल



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement