पाकिस्तान की करीब 200 वेबसाइटों पर मोमबत्ती जल रही! भारतीय हैकरों की अनूठी श्रद्धांजलि, देखें-VIDEO

पुलवामा आतंकी हमले के बदले में पाकिस्तान को उसकी सैकड़ों वेबसाइटें हैक करके सबक सिखाया

खास बातें

  • भारतीय सायबर हैकरों ने शहीदों को दी अनूठी श्रद्धांजलि
  • साइटों पर चेतावनी दी कि इस हमले को भारत कभी भूल नहीं सकता
  • साइबर जानकार इसे हैकिंग न कहकर डिफेस्ड कह रहे
मुंबई:

पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत से पूरा देश उद्वेलित है. देश में जगह-जगह लोग मोमबत्ती जलाकर या फिर मोर्चा निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी क्रम में कुछ खुद को 'टीम आई-क्रू' कहने वाले भारतीय हैकरों ने पाकिस्तान की तकरीबन 200 वेबसाइटें हैक करके शहीदों को अनूठी श्रद्धांजलि दी.

पुलवामा आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. हर चौक और नुक्कड़ पर मोमबत्ती जलाकर लोग शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लोग मोर्चे निकालकर पाकिस्तान विरोधी नारे भी लग रहे हैं. ऐसे में भारतीय हैकरों ने पाकिस्तानी वेबसाइटों को हैक करके अनूठी श्रद्धांजलि दी है साथ में चेतावनी भी दी कि इस हमले को भारत कभी भूल नहीं सकता.

पुलवामा और उरी हमलों की एक आयोग गठित करके जांच कराने की मांग, याचिका दाखिल

अब तकरीबन 200 पाकिस्तानी वेबसाइटों को खोलने पर स्क्रीन पर मोमबत्ती जलती नजर आती है. साथ में भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान तिंरगे धुंए के साथ उड़ान भरते हुए दिखाई देते हैं. हैकरों ने खुद को टीम आई- क्रू का सदस्य बताया है.

पुलवामा हमले के जवाब को लेकर भारत सरकार ने पाकिस्तान को चेताया, कहा- समय और जगह हम तय करेंगे

हैकरों ने लिखा है कि हम 14/02/2019 कभी नहीं भूलेंगे.  हम माफ कर दें? हम भूल जाएं? भारत कभी नहीं भूल सकता! हालांकि साइबर जानकार इसे हैकिंग न कहकर डिफेस्ड कह रहे हैं.

VIDEO : पुलवामा हमले के मास्टर माइंड को मार गिराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने ली है जिसका सरगना मसूद अजहर है. वह पाकिस्तान में छिपा बैठा है. यही वजह है कि पाकिस्तान एक बार फिर हिंदुस्तानी नागरिकों के निशाने पर है.