NDTV Khabar

अफगानिस्तान में हवाई हमले में मारा गया आईएस में शामिल हुआ भारतीय

पुलिस ने बताया कि उसके पिता को दो दिन पहले टेलीग्राम एप्प के जरिए एक संदेश मिला जिसमें अफगानिस्तान की एक अज्ञात जगह पर त्रिक्करिपुर के मारवान इस्माइल के मारे जाने के बारे में खबर दी गयी थी.

8 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अफगानिस्तान में हवाई हमले में मारा गया आईएस में शामिल हुआ भारतीय

केरल में आईएस का वीडियो (फाइल फोटो)

कासरगोड (केरल): भारत के केरल के कासरगोड जिले का 23 वर्षीय एक निवासी अफगानिस्तान में हुए एक हवाई हमले में मारा गया है. ऐसा संदेह है कि यह युवक आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) से जुड़ गया था. पुलिस ने बताया कि उसके पिता को दो दिन पहले टेलीग्राम एप्प के जरिए एक संदेश मिला जिसमें अफगानिस्तान की एक अज्ञात जगह पर त्रिक्करिपुर के मारवान इस्माइल के मारे जाने के बारे में खबर दी गयी थी.

उन्होंने बताया कि संदेश उसी दिन सामाजिक कार्यकर्ता बी सी अब्दुल रहमान को भी भेजा गया.
 
यह संदेश कथित तौर पर किसी असफ़ाक माजिद ने भेजा था जो केरल से कथित तौर पर गायब होने वाले उन 21 युवकों में से एक है, जिनके आईएस से जुड़ जाने का संदेह जताया जाता रहा है. उसने न तो मारवान के बारे में ज्यादा जानकारी दी और न ही यह बताया कि उसे कहां मारा गया.

पुलिस ने बताया कि आतंकी संगठन में शामिल होने से पूर्व मारवान खाड़ी देश में एक फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करता था.
VIDEO : भारत के कई युवकों के आईएस से जुड़ने का शक

खबरों के मुताबिक, वह पिछले साल पश्चिम एशिया की यात्रा पर जाने वाले राज्य के उन 21 लोगों में शामिल था जो बाद में लापता हो गए और फिर सीरिया के आईएस में शामिल हो गए. अप्रैल में पलक्कड़ का एक निवासी याह्या कथित तौर पर अफगानिस्तान में एक हवाई हमले में मारा गया.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement