NDTV Khabar

इंडियन नेशनल कांग्रेस अब 'इनकरेक्ट न्यूज कांग्रेस' बन गई है : अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रही है और उसे गरीबों के लिए घड़ियाली आंसू बहाना बंद करना चाहिए.

874 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंडियन नेशनल कांग्रेस अब 'इनकरेक्ट न्यूज कांग्रेस' बन गई है : अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नोटबंदी की आलोचना के लिए पूर्व सैनिक नंदलाल की तस्वीर जारी करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष की आलोचना करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी त्रासदी निर्माता हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को पचाने में असमर्थ कांग्रेस का 'षडयंत्र विभाग' झूठी खबरें प्रसारित करने के अति सक्रिय मोड में है. इंडियन नेशनल कांग्रेस अब 'इनकरेक्ट न्यूज कांग्रेस' बन गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अब भारत में झूठी खबरों की सबसे बड़ी स्रोत बन गई है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रही है और उसे गरीबों के लिए घड़ियाली आंसू बहाना बंद करना चाहिए.

यह भी पढ़ें : नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर राहुल गांधी का PM पर वार, कहा - फैसला एक त्रासदी

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में पूर्व सैनिक नंदलाल की फोटो पोस्ट की है, जो मोदी सरकार के नोटबंदी के निर्णय का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बातें तो गरीबों की करती है, लेकिन काम बस एक परिवार के लिए करती है. उसने 15 वर्षों से गुजरात के अपमान का अभियान चला रखा है. कांग्रेस का षडयंत्र विभाग अति सक्रिय मोड में है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चेहरे से झूठ का नकाब उतर गया है. कांग्रेस झूठी खबरें और झूठी तस्वीरें पोस्ट कर रही है, लेकिन इसके सहारे वह अब सत्ता पर काबिज नहीं हो सकती है. शाह ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी गरीबों की बातें करते हैं और अपने अभिजात्य एवं उच्च वर्ग की जीवनशैली को छिपाने का काम करते हैं. बदनामी के लिए तस्वीरों का उपयोग करना उनकी कोई नई चाल नहीं है.

VIDEO : कांग्रेस से तीन पीढ़ी का हिसाब मांग रही है अमेठी की जनता: अमित शाह
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक में एटीएम के बाहर रुपये निकालने के लिए लाइन में खड़े डीके शिव कुमार की तस्वीर ट्वीट की थी. हम सभी जानते हैं कि बाद में क्या हुआ... डीके शिवकुमार के ठिकानों से करोड़ों रुपये बरामद हुए. राहुल गांधी को उस तस्वीर को भी साझा करना चाहिए. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement