Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

अमेरिका : पिछले कई दिनों से लापता भारतीय मूल के छात्र की बॉडी मिली

आलाप नरसिपुरा नाम का यह छात्र कॉर्नेल्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का वरिष्ठ छात्र था. वह इस बुधवार से लापता था.

ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका : पिछले कई दिनों से लापता भारतीय मूल के छात्र की बॉडी मिली

आलाप नरसिपुरा कॉर्नेल्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था.

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में कॉर्नेल विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला भारतीय मूल का 20 वर्षीय एक छात्र मृत मृत पाया गया. वह कई दिन से लापता था. आलाप नरसिपुरा नाम का यह छात्र कॉर्नेल्स कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का वरिष्ठ छात्र था. वह इस बुधवार से लापता था. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने न्यूयॉर्क स्टेट पुलिस, इथाका पुलिस विभाग और इथाका दमकल विभाग के साथ काम कर उसका शव कल फॉल क्रीक से बरामद किया. कॉर्नेल यूनिवर्सिटी पुलिस ने नरसिपुरा की पहचान की पुष्टि की है.

पुलिस ने कहा कि नरसिपुरा के मौत की परिस्थितियों की जांच की जा रही है लेकिन किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है. अधिक जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है. पुलिस ने इथाका में खाइयों और आसपास के इलाकों में खोज की थी. इससे पहले अधिकारियों ने एक परामर्श जारी कर नरसिपुरा को पांच फुट नौ इंच लंबा सांवला व्यक्ति बताया था.

वह 17 मई को तड़के कॉर्नेल परिसर में दिखा था. 'स्टूडेंट एंड कैंपस लाइफ' रियान लोमबर्डी ने नरसिपुरा की मौत पर गहरा दुख जताया. उन्होंने नरसिपुरा को एक महत्वाकांक्षी छात्र बताया जिसे इस साल दिसंबर में स्नातक की उपाधि प्राप्त करनी थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement