एयरपोर्ट पर फर्जी आधार कार्ड इस्तेमाल कर रहा था इंडिगो का कर्मचारी और उसकी गर्लफ्रेंड फिर...

सीआईएसएफ ने कोच्चि एयरपोर्ट पर रियायती हवाई टिकट का लाभ उठाने के लिये कथित रूप से फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करते इंडिगो के कर्मचारी और उसकी महिला मित्र को पकड़ा है.

एयरपोर्ट पर फर्जी आधार कार्ड इस्तेमाल कर रहा था इंडिगो का कर्मचारी और उसकी गर्लफ्रेंड फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • फर्जी आधार कार्ड इस्तेमाल कर रहा था इंडिगो का कर्मचारी और उसकी गर्लफ्रेंड
  • सीआईएसएफ कर्मियों ने 23 वर्षीय महिला के आधार कार्ड को संदिग्ध पाया था
  • कर्मचारी राकेश भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर काम करता है
नई दिल्ली:

सीआईएसएफ ने कोच्चि एयरपोर्ट पर रियायती हवाई टिकट का लाभ उठाने के लिये कथित रूप से फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल करते इंडिगो के कर्मचारी और उसकी महिला मित्र को पकड़ा है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि घटना 26 अक्टूबर को हुई जब सीआईएसएफ कर्मियों ने 23 वर्षीय महिला के आधार कार्ड को संदिग्ध पाया. अधिकारियों ने कहा कि हवाई अड्डे के सीसीटीवी फुटेज में महिला राकेश व्यास नामक व्यक्ति के साथ आती दिखाई दी. इंडिगो उड़ान सेवा का कर्मचारी राकेश भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर काम करता है. उन्होंने कहा कि वह राकेश की महिला मित्र है और रियायती हवाई टिकट का लाभ उठाने के लिये उसकी बहन का आधार कार्ड इस्तेमाल कर रही थी. 

मां के बीमार होने का बहाना करके साध्वी को आश्रम से ले गए और फिर किया गैंगरेप

अधिकारियों ने कहा कि राकेश के पास हवाई अड्डे में प्रवेश के लिये वैध पास है और दोनों ने आधार कार्ड पर अपनी असली तस्वीर को "बदल" दिया था. सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "इंडिगो एयरलाइंस ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों यात्री उसके द्वारा जारी स्टाफ टिकटों पर यात्रा कर रहे थे." उन्होंने कहा कि दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. 
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com