Indigo पायलट पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- व्हीलचेयर मांगने पर दी जेल भेजने की धमकी

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo) की एक महिला यात्री ने पायलट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी.

Indigo पायलट पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप, कहा- व्हीलचेयर मांगने पर दी जेल भेजने की धमकी

Indigo एयरलाइंस के पायलट पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • Indigo के पायलट ने की महिला से बदसलूकी
  • व्हीलचेयर मांगने पर दी जेल भेजने की धमकी
  • केंद्रीय मंत्री बोले- पायलट को 'ड्यूटी से हटाया गया'
नई दिल्ली :

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo) की एक महिला यात्री ने पायलट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. महिला यात्री ने दावा किया कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर मां के लिए व्हीलचेयर मांगने के बाद इंडिगो के पायलट ने उसे जेल भेजने की धमकी दी. हालांकि इसके बाद एयरलाइंस ने पायलट को ड्यूटी से हटा दिया. केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि एयरलाइंस ने पायलट को 'ड्यूटी से हटा दिया' है. सुप्रिया उन्नी नायर ने सोमवार रात बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद अपनी 75 वर्षीय मां के लिए व्हीलचेयर की मांग की थी. सुप्रिया ने ट्वीट में आरोप लगाया कि पायलट ने उनसे दुर्व्यवहार किया तथा जेल भेजने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि उनकी मां डायबिटीज की मरीज हैं.


बेंगलुरु से आ रहे इंडिगो के विमान की मुंबई में आपात लैंडिंग

हरदीप पुरी ने ट्वीट किया, 'मैंने जैसे ही सुप्रिया उन्नी नायर का पायलट के व्यवहार से जुड़ा ट्वीट देखा तो अपने कार्यालय से इंडिगो से संपर्क करने को कहा. एयरलाइंस ने नागर विमानन मंत्रालय को बताया कि पूरी जांच होने तक पायलट को ड्यूटी से हटा दिया गया है.'

चेन्नई हवाई अड्डे पर तय सीमा से आगे बढ़ने के मामले में इंडिगो के दो पायलट सस्पेंड

नायर ने दावा किया कि जब बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उनकी मां को ले जाने के लिए व्हीलचेयर लाई गई तो पायलट ने 75 वर्षीय महिला को विमान से ले जाने से रोका. उन्होंने आरोप लगाया कि पायलट ने उन्हें हिरासत में भेजने और रात जेल में गुजरवाने की धमकी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इंडिगो एयरलाइंस ने घटना पर माफ़ी मांगी