इंडोनेशिया में क्रैश हुए विमान को उड़ा रहे थे भारत के भव्य सुनेजा

इंडोनेशिया में लायन एयरलाइंस का जो विमान सोमवार को दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिरा, उसे भारतीय पायलट भव्य सुनेजा उड़ा रहे थे.

इंडोनेशिया में क्रैश हुए विमान को उड़ा रहे थे भारत के भव्य सुनेजा

पायलट भव्य सुनेजा की फाइल फोटो.

खास बातें

  • दिल्ली के मयूर विहार के रहने वाले थे भव्य सुनेजा
  • सात पहले इस एयरलाइन को किया था ज्वाइन
  • आज सुबह लापता होने के बाद क्रैश हुआ विमान
नई दिल्ली:

इंडोनेशिया में लायन एयरलाइंस का जो विमान सोमवार को दुर्घटनाग्रस्त होकर समुद्र में गिरा, उसे भारतीय पायलट भव्य सुनेजा उड़ा रहे थे. 31 वर्षीय सुनेजा दिल्ली में मयूर विहार के निवासी थे. सात साल पहले करीब 23 साल की उम्र में उन्होंने एयरलाइ को ज्वॉइन किया था. बता दें कि इंडोनेशिया के लायन एयरलाइंस का प्लेन उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद क्रैश होकर समुद्र में जा गिरा.  यह हादसा राजधानी जकार्ता से सुबह उड़ान भरने के दौरान हुआ. एक अफसर ने कहा-विमान क्रैश होने की खबर के बाद खोजबीन और बचाव कार्य शुरू हुआ है. विमान के क्रैश होने की पुष्टि हो गई है. एयरलाइंस के प्रवक्ता युसुफ लतीफ ने कहा-यह अभी पता नहीं चल पाया है कि कितने लोग प्लेन में थे. 


Pilot From Delhi, 31, Was Flying Indonesian Plane That Crashed Into Sea
पायलट भव्य सुनेजा दिल्ली के मयूर विहार के रहने वाले थे. 

इंडोनेशिया के जकार्ता से  737 मैक्स 8 मॉडल का बोइंग विमान ने आइसलैंड सुमात्रा के पंगकल पिनंग नामक शहर के लिए उड़ान भरी थी. विमान से आखिरी बार 6-33 पर संपर्क हुआ था.उस वक्त जकार्ता हवाई अड्डे से विमान को उड़ान भरे हुए महज 13 मिनट ही हुए थे.  इस घटना पर एयरलाइंस के चीफ एक्जीक्यूटिव एडवर्ड सिरेत ने कहा कि हम अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं, हम विमान हादसे पर अधिक से अधिक जानकारी और आंकड़े जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो- वायुसेना का छोटा विमान हुआ क्रैश