NDTV Khabar

इंदौर : अस्पताल की कैंटीन में लगी आग, 100 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि एमवायएच की कैन्टीन में नाश्ता तैयार किए जाने के दौरान लगी आग के बाद कर्मचारियों ने वहां रखे गैस सिलेंडरों को फौरन बाहर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर : अस्पताल की कैंटीन में लगी आग, 100 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

इंदौर : अस्पताल की कैंटीन में लगी आग

खास बातें

  1. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
  2. नाश्ते के दौरान लगी आग
  3. बाहर फैलने से पहले ही आग को रोका गया
इंदौर:

इंदौर के स्थानीय शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) की कैन्टीन में आग लगने के बाद इसके पास स्थित बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) से करीब 100 मरीजों को एहतियात के तौर पर सुरक्षित बाहर निकाला गया.अग्निकांड में किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है. 

पढ़ें: इंदौर : पत्तागोभी में था सांप का बच्चा, मां-बेटी ने पकाकर खाई, दोनों अस्पताल में भर्ती

नाश्ता दिए जाने के दौरान लगी आग
अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि एमवायएच की कैन्टीन में नाश्ता तैयार किए जाने के दौरान लगी आग के बाद कर्मचारियों ने वहां रखे गैस सिलेंडरों को फौरन बाहर किया. इस बीच, ओपीडी से एहतियातन लगभग 100 मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. अधिकारी ने बताया कि इससे पहले कि आग कैन्टीन से बाहर फैलती, दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर इस पर काबू पा लिया.

पढ़ें: तिरुपति में पटाखा गोदाम में आग लगने दो बच्चों की मौत


टिप्पणियां

आग लगने के कारणों की हो रही है जांच
उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण की जांच की जा रही है. इस घटना में कैन्टीन के सामान को नुकसान पहुंचा है लेकिन किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. अग्निकांड की वजह से अस्पताल का ओपीडी करीब एक घंटे बंद रहा. आग पर काबू पाये जाने के बाद इसे दोबारा शुरू कर दिया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement