यह ख़बर 06 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंदौर : कैमरे के सामने दिनदहाड़े गोली से उड़ाया साथी को

खास बातें

  • लम्बे समय से वर्चस्व की लड़ाई में जुटे एक बस चालक ने इंदौर के सरवटे बस स्टैन्ड पर अपने सहकर्मी को साथियों के साथ मिलकर दिनदहाड़े गोली से उड़ा दिया...
इंदौर:

दो बस संचालकों में वर्चस्व और वजूद को लेकर चल रहे विवाद के दौरान इंदौर में मंगलवार सुबह नौ बजे सरवटे बस स्टैन्ड पर चार युवकों ने मनोज सोनकर नामक बस चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से बस स्टैन्ड में सनसनी फ़ैल गई है।

मृतक मनोज सोनकर के परिजनों को जैसे ही वारदात की सूचना मिली, उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल ने मोर्चा संभाला। बस स्टैन्ड पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने पूरी वारदात को कैद किया, जिसके सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंची और उन्हें हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि मनोज सोनकर की दो बसें थीं, जो शारदा ट्रैवल्स में अटैच्ड थीं। वहीं आरोपी माधव और गुलाब सोनकर की भी 15 बसें चलती थीं। दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई लम्बे समय से चलती आ रही थी। मंगलवार को चारों आरोपियों ने पूरे प्लान के साथ घात लगाकर मनोज का बस स्टैन्ड पर इंतजार किया, और जैसे ही मनोज स्टैन्ड में बने मंदिर में हाथ जोड़कर आगे बढ़ा, एक आरोपी बाइक से आया और उसके अन्य तीन साथी स्टैन्ड पर ही पाइप पर बैठे थे (जो सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं)। उसने मनोज को देख अपने साथी को इशारा किया, और आरोपी हाथ में पिस्तौल लिए मनोज के पास पहुंचा और उसके सीने में गोली दाग दी। मनोज ने बचाव में अपने हाथ से पिस्तौल हटाने की भी कोशिश की, लेकिन तब तक गोली मनोज के सीने में समा चुकी थी। पूरी वारदात पुलिस चौकी से चंद कदमों पर ही घटी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंदौर के क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी मनोज राय ने घटना के बारे में बताया कि सुबह सरवटे बस स्टैन्ड के पास हुई गोलीबारी में मनोज सोनकर नामक युवक की मौत हो गई है, और परिजनों द्वारा चार आरोपी माधव, गुलाब, निर्मल और राकेश के विरुद्ध धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कराया गया है। मौके पर सीसीटीवी फुटेज भी प्राप्त हुआ है, जिसमे मुख्य आरोपी द्वारा गोली से फायर करना दिखा। साथ में अन्य लोग भी वहां उपस्थित हैं, फुटेज में आए व्यक्ति और दूसरे लोगों की हम जांच कर रहे हैं।