NDTV Khabar

इंदौर : पत्तागोभी में था सांप का बच्चा, मां-बेटी ने पकाकर खाई, दोनों अस्पताल में भर्ती

अजीबो-गरीब वाकया में 35 वर्षीय महिला ने पत्तागोभी में छिपे कथित संपोले को इस सब्जी के साथ अनजाने में काटने के बाद पका लिया और पकी हुई सब्जी को अपनी बेटी के साथ मिलकर खा लिया.

324 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंदौर : पत्तागोभी में था सांप का बच्चा, मां-बेटी ने पकाकर खाई, दोनों अस्पताल में भर्ती

पत्तागोभी में संपोला, मां-बेटी अस्पताल में भर्ती

खास बातें

  1. पत्तागोभी में सांप का बच्चा छिपा था
  2. मां-बेटी अस्पताल में भर्ती
  3. दोनों मरीजों की हालत स्थिर
इंदौर: अजीबो-गरीब वाकया में 35 वर्षीय महिला ने पत्तागोभी में छिपे कथित संपोले को इस सब्जी के साथ अनजाने में काटने के बाद पका लिया और पकी हुई सब्जी को अपनी बेटी के साथ मिलकर खा लिया. तबीयत खराब होने के बाद मां-बेटी को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय के मेडिसिन विभाग के डॉक्टर धर्मेंद्र झंवर ने बताया कि खजराना क्षेत्र में रहने वाली आफजान इमाम (35) व उसकी बेटी आमना (15) को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. झंवर ने कहा, मां-बेटी ने डॉक्टरों को बताया कि उन्होंने कल शाम घर में पत्ता गोभी की सब्जी पकाई थी, जिसमें कथित तौर पर सांप का बच्चा छिपा था. भोजन के कुछ देर बाद जब उन्हें बची सब्जी में संपोले के अवशेष दिखाई दिए. उसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्होंने उल्टियां करनी शुरू कर दीं. डॉक्टर ने बताया कि मां-बेटी को जरूरी दवाइयां देने के बाद उनकी अलग-अलग जांच कराई जा रही है, ताकि पता चल सके कि उनके शरीर में किसी जहर का असर तो नहीं है. दोनों मरीजों की हालत फिलहाल स्थिर है.

पढ़ें: राजकोट में ऑनर किलिंग, दो भाइयों ने बहन की जहर पिलाकर हत्या की

झंवर ने बताया, आमतौर पर सांप का जहर तब जान के लिए घातक साबित होता है, जब वह खून के जरिए मनुष्य के शरीर में पहुंचता है. बहरहाल, हम अहतियात के तौर पर मां-बेटी को अगले दो दिन तक अस्पताल में भर्ती रखकर उनकी हालत पर नजर रखेंगे. इस संबंध में पूछे जाने पर खजराना थाने के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को वाकये की कोई जानकारी नहीं है. 

पढ़ें: जहर के इंजेक्शन की एक्सपायरी डेट थी करीब, दो कैदियों को एक साथ दी मौत


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement