यह ख़बर 22 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंदौर में पुलिस के सामने तड़प-तड़पकर मर गया चाकूबाजी का शिकार छात्र

खास बातें

  • बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर गुंडों द्वारा चाकूबाजी का शिकार हुआ यह छात्र 40 मिनट तक थाने की दहलीज़ पर तड़पता रहा, लेकिन पुलिस दूसरे घायल का बयान लेने में जुटी रही।
इंदौर:

इंदौर में पुलिस की लापरवाही के कारण रवि नाम के बीकॉम की पढ़ाई कर रहे एक छात्र की जान चली गई है। रवि और उसके दोस्त अंकित ने मुंहबोली बहन के साथ छेड़छाड़ कर रहे गुंडों का विरोध किया था, जिसके बाद गुंडों ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला कर दिया।

घायल शख्स 40 मिनट तक थाने की दहलीज पर तड़पता रहा, वहीं पुलिस दूसरे घायल का बयान लेने में लगी रही। घायल छात्र लगातार कहता रहा कि उसे अस्पताल ले चलो, लेकिन पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। आखिरकार जब उसे अस्पताल ले जाया जाने लगा तो रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि थाने में एम्बुलेंस भी थी, लेकिन ड्राइवर और डॉक्टर नदारद थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि मुंहबोली बहन को छेड़ने की बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में रवि व अंकित ने आरोपी संजू को चांटा मार दिया था। इसी चांटे का बदला लेने के लिए संजू ने साथियों के साथ हमला कर दिया। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है, हालांकि एक आरोपी को हिरासत में पुलिस ने ले लिया है। रवि और घायल अंकित आसपास ही रहते हैं। दोनों बचपन के दोस्त थे और साथ-साथ केट रोड स्थित आईसेक्ट कॉलेज में पढ़ते हैं।