इंद्राणी मुखर्जी पर बेटे की हत्या की कोशिश का केस भी किया जा सकता है दर्ज

इंद्राणी मुखर्जी पर बेटे की हत्या की कोशिश का केस भी किया जा सकता है दर्ज

फेसबुक पर पिछले साल इंद्राणी मुखर्जी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर

मुंबई:

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रही मुंबई पुलिस इस मामले में इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ हत्या की कोशिश की धारा भी जोड़ सकती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच में अब ये साफ हो गया है कि इंद्राणी ने मिखाइल की भी हत्या की न सिर्फ साजिश रची थी, बल्कि उसे मारने की कोशिश भी की थी।

जांच में एक और अहम जानकारी मिली है कि इंद्राणी ने एक शख्स को 2.5 लाख रुपये दिए थे। पुलिस सूत्र ने बताया कि इंद्राणी ने ये रुपये उस शख्स को क्यों दिए थे, अभी ये साफ नहीं हो पाया है, लेकिन हो सकता है कि वो शख्स सुपारी किलर हो। अभी जांच चल रही है।

गौरतलब है कि शीना के भाई मिखाइल ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि इंद्राणी उसे मारने की दो बार कोशिश कर चुकी है। इसके अलावा 24 अप्रैल, 2012 को उसके ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाने की बात भी वो बता चुका है। मिखाइल के मुताबिक ड्रिंक्स पीते ही वह बेहोश होने लगा था। तब उसे शक हो गया और वो मौका पाकर घर से भाग निकला था। 24 अप्रैल, 2012 को ही शीना की हत्या की गई थी। बाद में उसके शव को सूटकेस में भरकर रायगढ़ के जंगल में जलाने की कोशिश की गई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने 29 अगस्त को वैसा ही एक और सूटकेस इंद्राणी के घर से बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक दोनों सूटकेस दादर से एक साथ ही खरीदे गए थे। दूसरा सूटकेस संभवत: मिखाइल का शव रखने के लिए था।