NDTV Khabar

तबीयत खराब होने के अस्पताल में भर्ती हुई इंद्राणी मुखर्जी, जांच के बाद मिली छुट्टी 

डॉक्टरों के अनुसार उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने की शिकायत थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तबीयत खराब होने के अस्पताल में भर्ती हुई इंद्राणी मुखर्जी, जांच के बाद मिली छुट्टी 

इंद्राणी मुखर्जी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी एवं आईएनक्स मीडिया की सह - संस्थापक इंद्राणी मुखर्जी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां बीती रात जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इंद्राणी भायखला महिला कारागार में कैद हैं. जे जे अस्पताल के डीन एसडी नंदकर ने संवाददाताओं को बताया कि 46 वर्षीय इंद्राणी को रात साढ़े ग्यारह बजे सरकारी अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों के अनुसार उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने की शिकायत थी. उन्होंने बताया कि अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई (सीसीयू) में भर्ती कराए जाने के बाद इंद्राणी की कई मेडिकल जांच की गई है.

यह भी पढ़ें: जेजे अस्पताल ने इद्राणी के मामले में जरूरत से ज्यादा दवा लेने की पुष्टि की

उनकी ईसीजी और सीने की एक्सरे और गर्दन की एमआरआई कराई गई है. हालांकि, हृदय से जुड़ी कुछ जांच अभी बाकी है. उन्होंने कहा कि इंद्राणी को दो-तीन दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी, तब तक वह सीसीयू में रहेंगी. गौरतलब है कि पिछले दो महीने में यह दूसरी बार है, जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि उन्हें जांच के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: INX मीडिया मामले में दिल्ली की अदालत में पेश होंगे पीटर मुखर्जी

गौरतलब है कि वह अपनी बेटी शीना बोरा (24) की हत्या के मामले में मुकदमे का सामना कर रही है. अप्रैल 2012 में हुई हत्या का यह मामला अगस्त 2015 में सामने आया था. इसके बाद इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्यामवर राय को गिरफ्तार किया गया था.

टिप्पणियां
VIDEO: इंद्राणी मुखर्जी की गवाही.


बाद में इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को गिरफ्तार किया गया, जो मीडिया जगत में उच्च पद रह चुके हैं. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement