Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इनोसेंट वायरस फिल्म्स ने ड्रग्स पर बनाया सॉन्ग वीडियो, निकिता रावल ने की शानदार एक्टिंग

मुंबई के एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस इनोसेंट वायरस फिल्म्स ने हाल ही में ड्रग्स पर एक सॉन्ग वीडियो शूट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इनोसेंट वायरस फिल्म्स ने ड्रग्स पर बनाया सॉन्ग वीडियो, निकिता रावल ने की शानदार एक्टिंग

निकिता रावल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई के एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस इनोसेंट वायरस फिल्म्स ने हाल ही में ड्रग्स पर एक सॉन्ग वीडियो शूट किया है. वीडियो में ड्रग्स को लेने की वजह, नतीजे और लाचारी शाामिल हैं. इस मुद्दे को सॉन्ग के रूप में बड़े दिलचस्प तरीके से दर्शाया गया है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा निकिता रावल जिन्होंने म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है. उन्होंने इस वीडियो में अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं. निकिता रावल ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से इस गीत में एक स्वाद जोड़ा है. 

निकिता रावल ने 1478 लाइव शो किए हैं और विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है, वो राजनीति और सामाजिक सेवा में भी काफी सक्रिय हैं. वह गरम मसाला में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम, मिस्टर ब्लैक एंड व्हाइट में अरशद वारसी और सुनील शेट्टी के साथ नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हैप्पी बर्थ डे, अम्मा की बॉली जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

टिप्पणियां

वीडियो के बारे में बात करते हुए निर्माता और क्रिएटिव हेड प्रत्यूष उपाध्याय कहते हैं, "हमें सरकार द्वारा ड्रग्स जैसे सामाजिक मुद्दे पर एक वीडियो बनाने के लिए संपर्क किया गया था, जो आजकल बहुत प्रचलित हो गया है कि लोग विशेष रूप से युवा ड्रग्स के कारण अपनी जिंदगी और परिवार बर्बाद कर देते है." उन्होंने कहा, “हम एक ऐसे चेहरे की तलाश कर रहे थे जो वीडियो में दिखाई गई क्रिएटिव के अनुकूल हो और निकिता जी एकदम सही थीं. 


प्रत्यूष का कहना है कि चूंकि निकिता जी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं, इसलिए वह इस तरह के संवेदनशील विषय पर वीडियो के लिए भावनाओं को ला सकती हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मनोज तिवारी का हमला- 'ताहिर हुसैन ने काफी पहले कर ली थी दिल्ली के दंगों के लिए तैयारी'

Advertisement